दोस्त ने धीमे से किया ऐसा इशारा, दुल्हन से गुस्सा होकर दूल्हा स्टेज से भागा

शादी वाले दिन न सिर्फ मेहमानों बल्कि दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों का भी चार्म देखने को मिलता है. वह अपने हंसी-मजाक वाले अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं. घरवाले भी दोस्तों द्वारा की जाने वाली हंसी-ठिठोली को बड़े ही मस्ती में लेते हैं. पिछले कुछ महीने में देशभर में लाखों शादियां हुईं, जिसके कई सारे वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर घूम रहे हैं.

कहीं, दूल्हा-दुल्हन की मस्ती देखने को मिली तो कहीं उनके दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब दूल्हा स्टेज छोड़कर चला जाता है.

दूल्हा स्टेज छोड़कर भागने को हुआ तैयार
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दूल्हे को उसके एक दोस्त ने स्टेज के किनारे खड़े होकर इशारा किया तो वह गुस्सा जाता है और स्टेज छोड़कर चला जाता है. जी हां, स्टेज के नीचे खड़े एक शख्स ने अपने दोस्त को शादी करने से पहले भाग जाने के लिए इशारा करता है.

दूल्हा जैसे ही अपने दोस्त को देखता है तो वह स्टेज छोड़कर भागने के लिए तैयार हो जाता है. इसके बाद दूल्हा जयमाला से पहले वरमाला को अपनी दुल्हन के हाथ में देता है और फिर वहां से निकल जाता है. बता दें कि यह एक प्रैंक वीडियो है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दुल्हन के सामने कुछ ऐसे बनाया प्रैंक वीडियो
दूल्हा-दुल्हन का यह प्रैंक वीडियो काफी दिनों से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो दिख जाएंगे, जिसमें दूल्हे के दोस्त स्टेज छोड़कर भागने की बात करते हैं, लेकिन कोई तैयार नहीं होता. हालांकि, इस वीडियो में दूल्हा भागने को तैयार हो जाता है और यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर संजू शेरावत नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को 10 लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब 50 लाख बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.