देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति निकला उससे भी एक कदम आगे…

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने अपनी पत्नी की शादी छोटे भाई से करा दी. ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

पत्नी की देवर से करवाई शादी
ये मामला गिरिडीह जिले में तिसरी प्रखंड के लचकन गांव का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद इस शख्स की पत्नी को अपने देवर से प्यार हो गया था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है. जब उसे पत्नी और अपने भाई के संबंधों के बारे में पता चला तो उसने सहमति से भाई की शादी अपनी पत्नी से करा दी. महिला दो बच्चों की मां भी है.

सोशल मीडिया पर अपलोड की तस्वीरें
रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अचानक गुजरात के सूरत जा पहुंची थी, जहां उसके पति और देवर काम करते थे. लेकिन सूरत में पति के यहां जाने के बजाय वह अपने देवर के घर चली गई. दोनों साथ रहने लगे थे और इस बीच दोनों ने अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड कीं.

इस वजह से उठाया बड़ा कदम
जब पति को इसकी जानकारी मिली, तो वो अपने भाई के घर पहुंचा और वहां दोनों से बात की. शख्स ने भाई और पत्नी का पक्ष जानना चाहा और तब दोनों ने एकदूसरे के साथ रहने का अपना फैसला सुना दिया.

इसके बाद उसने खुद पति ने अपनी पत्नी और भाई की शादी करा दी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कर दीं. महिला के पति ने कहा कि शादी के बाद मुझे पता चला कि मेरी पत्नी गांव में रिश्ते के मेरे भाई को पसंद करती थी. जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैंने दोनों के बीच न आने का फैसला किया और उनकी शादी करा दी.