दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, दुल्हन ने खोला तो गुस्से से हो गई लाल, देखें Video

अक्सर देखा गया है कि शादी के मौके पर दूल्हे के दोस्त काफी मजाकिया मूड में होते हैं. इतना ही नहीं, दुल्हन पक्ष के लोगों से हंसी-मजाक करते रहते हैं. कभी-कभी तो दोस्त को चिढ़ाने के लिए नई नवेली दुल्हन के साथ भी मजाक कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर कुछ ऐसा गिफ्ट दे दिया कि उसे जब दुल्हन ने खोला तो गुस्से से लाल हो गई.

दुल्हन के साथ स्टेज पर हुआ मजाक
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर बैठी होती है और तभी दूल्हे के दोस्त वहां आ जाते हैं. वह सभी दुल्हन को एक गिफ्ट देते हैं. जैसे ही दुल्हन उस गिफ्ट को स्टेज पर खोलती है तो देखती है कि उसमें दूध की बोतल निकल आती है. दूल्हा भी बगल में बैठकर यह सब देख रहा होता है. दूल्हे के दोस्तों का यह मजाक दूल्हन को पसंद नहीं आता और बोतल को तुरंत फेंक देती है.

दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मजाक
दूल्हा और दुल्हन के साथ हुए मजाक को सिर्फ दोस्त लोग ही हंसकर मजा ले लेते हैं. हालांकि जब दुल्हन को बच्चों को पिलाने वाला दूध का बोतल दोबारा देते हैं तो वह फेंक देते हैं. यह वीडियो फेसबुक पर जमकर वायरल हो रही है. बंटी ठाकुर नाम के शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 1 करोड़ लोगों ने इस वीडियो को देखा है.