दूल्हा-दुल्हन के साथ तीसरे शख्स ने भी लिए फेरे, वजह जान करेंगे तारीफ या पिटेगे सिर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी के अजब-गजब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ बहुत फनी (Funny Video) होते हैं तो कुछ हैरानी भरे. कुछ हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं तो कुछ हमारी सोच बदल देते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप फोटोग्राफर के टैलेंट की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

फेरों की रस्म में शामिल हुए कई लोग
सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बहुत मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन के फेरों की रस्म के वक्त बनाया गया है. इस वीडियोमें दूल्हा-दुल्हन के साथ ही वेडिंग फोटोग्राफर भी फेरे ले रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. फेरे तो सिर्फ दूल्हा-दुल्हन लेते हैं. दरअसल, दूल्हा-दुल्हन के बेस्ट शॉट के लिए फोटोग्राफर को भी उनके साथ फेरे लेने पड़े. वीडियो देखकर आपको समझ में आ जाएगा.

जमीन पर लेटकर लिया शॉट
इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे हैं. उनके आगे-आगे मास्क पहने हुए 2 लोग कैमरा पकड़े एक शख्स को गद्दे पर लिटाकर घसीट रहे हैं. दरअसल, ऐसा दूल्हा-दुल्हन के फ्रंट शॉट (Front Shoot) के लिए किया गया था. फोटोग्राफर और उसकी टीम को उम्मीद रही होगी कि ऐसे फेरों के वक्त दूल्हा-दुल्हन को बेहतर तरीके से कवर किया जा सकेगा.

लोगों ने की क्रिएटिविटी की तारीफ
इस वीडियो पर लोग फोटोग्राफर और उसकी टीम की क्रिएटिविटी और लगन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग उसे ‘फोटोग्राफर ऑफ द ईयर’ बता रहे हैं तो कुछ मजाक में वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर भी कह रहे हैं.