दूल्हा- दुल्हन की हरकत से सड़क पर लग गई भीड़, वरमाला पहनाते किया अनोखा काम

नई दिल्ली: आज-कल टेक्नोलॉजी की वजह से लड़का-लड़की शादी से पहले ही बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं. उनकी बॉन्डिंग उनकी शादी में भी खूब नजर आती है. रस्मों के बीच दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं. सोशल मीडियापर शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो वरमाला के समय शूट किया गया है.

कुर्सी पर बैठकर पहनाई वरमाला
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये दोनों सड़क पर एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं. मजेदार बात है कि दोनों अपनी-अपनी कुर्सी पर जरूर बैठे हुए हैं लेकिन उनकी कुर्सियां जमीन पर नहीं हैं. जी हां, उन दोनों की कुर्सियों को उनके दोस्तों-रिश्तेदारों ने जमीन से ऊपर उठा रखा है ताकि वे एक-दूसरे को वरमाला न पहना पाए.

रस्म में छूटे हंसी के फुव्वारे
निरंजन महापात्रा ने यह रील्स वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन हंसते हुए एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं. उनके हंसमुख चेहरे देखकर वहां मौजूद लोग भी हंसने लग जाते हैं. आस-पास मौजूद घरों के लोग बालकनी से वरमाला का यह दिलकश नजारा देख रहे हैं.

दुल्हन को करनी पड़ी ज्यादा मेहनत
इस वीडियो में एक बहुत फनी चीज नजर आ रही है. दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहना रही है, जबकि दूल्हे के गले में पहले से एक वरमाला डली हुई है. इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.