दुल्हन बनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक, शादी में आये सारे मर्द पड गये पीछे, फिर…

कभी-कभी प्यार में आप ऐसी चीजें कर बैठते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. प्यार अंधा होता है, यह कहावत आपने हजारों बार सुनी होगी, लेकिन इस कहावत को सच में बदलने वाले लोग आज भी मौजूद हैं. जी हां, कुछ ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में देखने को मिला. एक शख्स महिला बनने के लिए दुल्हन का गेटअप लिया और वह अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुस जाता है, जहां उसकी शादी हो रही होती है. लड़की का पुराना आशिक उससे मिलने उसके ही घर पहुंच जाता है.

दुल्हन की तरह बनकर गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा शख्स
हालांकि, लड़की के परिवार वालों को शक होने पर उसका यह प्लान बेकार हो गया. लड़की के परिवार और रिश्तेदारों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में, शख्स को लाल साड़ी, विग, चूड़ियां, आभूषण पहने देखा जा सकता है और उसने मेकअप भी किया है. शख्स बिल्कुल दुल्हन की तरह दिखाई दे रहा था. लड़की शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार थी और शादी की तैयारी जोरों पर थी जब उसका आशिक उससे मिलने उसके घर पहुंचा.

परिवारवालों को हुआ शख्स को धर-दबोचा
क्लिप में, शख्स को लोगों से घिरी हुई साड़ी पहने देखा जा सकता है, जो हैरान होने के साथ-साथ गुस्से में भी दिखाई दे रहा है. कुछ लोग उसे बेनकाब करने के लिए उसके चेहरे को ढकने वाले घूंघट को हटाने की भी कोशिश करते हैं लेकिन उसे वीडियो में खुद का मुंह ढकते हुए देखा जा सकता है.

आखिर में वह घटनास्थल से हुआ फरार
शुरू में, शख्स को लगा कि वह लड़की के कमरे में इस गेटअप से आसानी से घुस जाएगा, लेकिन अफसोस! ऐसा नहीं हो सका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले कि परिवार के लोग पुलिस को इस घटना की सूचना दे पाते, वह व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ भाग गया.