दिन में पति रात को बन जाता है पापा, बेटी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भारत को संस्कारों से भरा देश कहा जाता है. यहां हर रिश्ते ही एक अलग ही मर्यादा अहमियत होती है. विदेशों में रिश्ते ज्यादा मजबूत नहीं होते. वहां जरुरत के हिसाब से रिश्तों में बदलाव किया जाता है. विदेशों से रिश्तों को तार-तार करने वाली कई खबरें सामने आती रहती हैं (Weird Relationship) . इन दिनों एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस महिला ने अपने पति को ही अपनी मां के साथ बांट लिया है. तीनों साथ में रहते हैं और किसी को किसी तरह की समस्या नहीं है.

महिला का नाम स्विंगर मिली (Swinger Millie) है. स्विंगर ने टिकटोक पर अपनी मां और पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसमें स्विंगर दावा कर रही है कि वो अपने पति को अपनी मां की बांहों में खेलने देती है. जब भी उनका परिवार साथ होता है, उसका पति और उसकी मां एक-दूसरे में चिपके रहते हैं. इस बात से स्विंगर को कोई ऐतराज नहीं है. उसने वीडियो में कहा कि जो चीज उसके पति को खुश रखती है, वो उसके लिए खराब कैसे हो सकती है?

टिकटोक पर @milliesellers411 नाम से स्विंगर ने अकाउंट बना रखा है. इसी पर अपनी मां और पति के रिश्ते की असलियत दिखाते हुए उसने 10 सेकंड का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उसकी मां और पति एक-दूसरे की बाहों में नजर आए. दोनों के आगे स्विंगर भी खड़ी थी. उसने कहा कि हां, वो ऐसी बीवी है जिसे इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि उसके पति और मां के बीच किसी तरह का रिश्ता है.

टिकटोक पर शेयर होने के बाद से अब तक इस वीडियो को करीब 1 करोड़ 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इनमें से कई ने लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि ये सब मजाक है. लेकिन वीडियो के कैप्शन में स्विंगर ने साफ़ लिखा है कि कोई उन्हें जज ना करे. ये असलियत है. लोग हैरान हैं कि एक महिला खुद अपने पति और मां के अफेयर का खुलासा कर रही है वो भी इतने आराम से. वहीं कई लोगों ने तीनों को ही काफी भला-बुरा कहा. वहीँ कई लोगों ने इसे ओपन रिलेशनशिप का जबरदस्त नमूना बताया. असलियत चाहे जो हो, रिश्तों को तार-तार करने वाली ये खबर इन दिनों चर्चा में है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.