दामादजी ने बाथरूम में छिपाकर रखा था कैमरा, युवतियों के नहाते वक्त का बनाता था वीडियो

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकार वीडियो शूट करने का मामला उजागर हुआ है। आरोपी, युवतियों का नहाते समय का वीडियो तैयार करता था और फिर उसे देखता था। युवतियों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने मकान मालिक को सूचना दी। मकान मालिक ने बात बाहर नहीं जाने का आग्रह किया। वहीं बेइज्जती के डर से युवतियों ने भी चुप्पी साध ली। युवतियों को डर भी है कि कहीं वीडियो वारयल न हो जाए। काफी सोचने के बाद सभी युवतियां 19 नवंबर को शिकायत लेकर कोतवाली थाने पहुंची। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युगल कश्यप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी मकान मालिक का दामाद है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के सिंगारभाट स्थित एक मकान को कामकाजी व पढ़ाई करने वाली 9 युवतियों ने किराए पर लिया है। मकान मालिक ने इन युवतियों को एक कॉमन बाथरूम दिया है। 3 नवंबर को एक युवती ने देखा की साबुन रखने वाले स्थान पर एक हिडन कैमरा फिट है। इसकी सूचना उसने अपने साथ रह रही युवतियों को दी। युवतियों ने कैमरे को बाथरूम से वीडियो रिकार्डिंग करते हुए निकाला और मकान मालिक को इसकी जानकारी दी। वीडियो वायरल होने की आशंका में युवतियों ने 19 नवंबर को कोतवाली थाना पहुंकर प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने शनिवार की शाम आरोपी युगल कश्यप को उसके सिंगारभाट स्थित मकान से गिरफ्तार किया है।

वीडियो रिकॉर्ड कर देखता था
कोतवाली थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि युवतियों की शिकायत के बाद अपराध पंजीबद्ध किया गया है। शनिवार को पुलिस ने आरोपी युगल कश्यप को उसके घर से गिरफ्तार किया है। आरोपी मकान मालिक का दामाद है। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बाथरूम में साबुन रखने के स्थान पर कैमरा छिपाकर रखा था। इससे वह युवतियों के नहाने के दौरान का वीडियो रिकार्ड करता था और उसे देखता था। कैमरा और मोबाइल जब्त किया गया है।