जूते लेकर आई साली और फिर जीजा से कर डाली ऐसी डिमांड, देखें Video

नई दिल्ली: जीजा और साली (Jija Saali Video) के बीच का रिश्ता हंसी-मजाक वाला होता है. शादी के मंडप में जब जूता चुराई रस्म होता है तो साली अपने जीजा से मुंह मांगी रकम की डिमांड करती है. जीजा को भी अपनी साली की सुननी होती है, इसलिए वह पूरी कोशिश करता है कि उसकी डिमांड पूरी की जाए. दोनों के बीच की चटर-पटर बातें भी सुनने में हंसी आती है. इस वजह से यह रस्म बड़े ही हंसी-मजाक के साथ किया जाता है.

साली ने जीजा से की पैसों की डिमांड
सोशल मीडिया पर जीजा-साली का एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के वक्त साली जूता चुरा लेती है और जब वह जूते वापस करने के लिए अपने जीजा के पास आती है तो पैसों की डिमांड करने लगती है. जीजा भी हाथों में 500-500 के नोट लिए होता है और बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग ‘दूल्हे की सालियों…’ गाना गाने लगता है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इतना ही नहीं, इस वीडियो में साली भी माधुरी दीक्षित की तरह एक्टिंग करने लगती है.

सलमान-माधुरी के गाने पर की ऐसी एक्टिंग
‘जूते दे दो पैसे ले लो…’ वाले गाने पर एक्टिंग कर रहे जीजा और साली का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने की लिरिक्स में जैसा कि सुना जा सकता है कि साली अपने जीजू को अकड़ू बोलती है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शीगो डॉट इंन नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जीजा-साली का रिश्ता हमेशा मजेदार होता है और इस वीडियो में इसकी पूरी तरह से व्याख्या की गई है’.