जूते चुराने की बजाय साली ने दूल्‍हे के साथ किया ऐसा काम, दुल्‍हन लगी पीटने…

जीजा साली न्यूज। अगर शादी में देवर-भाभी के बीच कोई झगड़ा नहीं होता है तो शादी का मजा ही फीका रहता है। इसलिए शादी की रस्मों में जीजा-साली से जुड़ी रस्मों को खास बनाया गया है. इन रस्मों पर दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ शादी में आए सभी मेहमानों का भी ध्यान रहता है. इसमें सबसे खास रस्म जूटा चूर्ण की रस्म होती है। इस रस्म में दुल्हन की बहन दूल्हे के जूते चुरा लेती है और बदले में दूल्हा अपने देवर से मजबूत गर्दन लेता है। देवर और भाभी के बीच इस समारोह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दूल्हे के पैर से उतरे जूते
आमतौर पर जब देवर शादी की रस्मों और पूजा के समय अपने जूते उतारता है, तो भाभी चुपके से आ जाती है और उसके जूते चुरा लेती है। लेकिन इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि भाभी बहुत ज्यादा जल्दी में थी. तो वह मंच पर बैठे दूल्हे के पैरों से जूते उतार देती है।

दूल्हा इस अचानक हुए हमले के लिए तैयार नहीं था और अपने पैरों से जूते निकलते देख चौंक गया। हालांकि दूल्हा-दुल्हन के आस-पास बैठी कई ननदों को देखकर लगता है कि वे जूते चुराने नहीं बल्कि छीनने की पूरी तैयारी के साथ आए थे।

दूल्हा देखता रहा
वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने दूल्हे के पैर से जूते उतार दिए और मंच से भाग गई. यह देख दूल्हा दंग रह गया, लेकिन भाभी सहित वहां मौजूद सभी लोग भाभी की हिम्मत देखकर ताली बजाने लगे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर @canada-wale-05 अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दें कि आजकल शादी के वीडियो में देवर और भाभी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।