चार बच्चों की मां को हुआ कुंवारे युवक से प्यार, आधी रात को एक ही कमरे में बंद थे दोनों, फिर…..

साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज जिले से एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक विवाहित महिला से प्रेम करने वाले युवक को ग्रामीण रस्सी से बांधकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह मामला साहिबगंज स्थित राजमहल थाना क्षेत्र के सरकंडा के समीप एक गांव से सामने आया.

खबर के मुताबिक, चार बच्चों की मां एक कुंवारे युवक के प्यार में पड़ गई. दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. रविवार को आधी रात में ग्रामीणों ने महिला को प्रेमी युवक के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने महिला के प्रेमी को रस्सी से बांधा और फिर जमकर उसकी पिटाई की. युवक पर लात-घूंसे, डंडे बरसाए गए. महिला के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया.

भीड़ में से कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. खबर के मुताबिक की मुताबिक, महिला और युवक का 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी मिली तो थाना प्रभारी प्रणीत पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के चंगुल से प्रेमी जोड़े को मुक्त कराया.

ऐसा बताया जा रहा है कि घटना के समय महिला का पति घर पर नहीं था. मौका मिलते ही महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया. किसी ने लड़के को महिला के घर जाते हुए देख लिया और गांव के लोगों को बता दिया. फिर गांव वाले महिला के घर पहुंच गए और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद जमकर युवक की पिटाई की गई और महिला के साथ बुरा व्यवहार किया गया.