गर्लफ्रेंड से झगड़ा: युवक बना शोले फिल्म का वीरू, 14वें फ्लोर पर चढ़ा…और फिर…

नोएडा: सेक्टर बीटा-2 कोतवाली एरिया की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर रविवार को एक अफ्रीकी मूल का युवक चढ़ गया। बिल्डिंग से कूदने की धमकी देकर कई घंटे तक उसने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उधर, पुलिस अधिकारी उसे लगातार समझाने में लगे रहे। हालांकि, बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे बिल्डिंग से नीचे उतार लिया। पुलिस का कहना है कि युवक का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। जिसके चलते वह सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ गया था।

कूदने की कोशिश की
बीटा-2 कोतवाली प्रभारी ने बताया कि विदेशी युवक एनटोनोयू मुवई का अपनी गर्लफेंड से झगड़ा हो गया। जिसके बाद वह बीटा-2 सेक्टर स्थित एक मॉल के पीछे निर्माणाधीन बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर चढ़ गया और शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। उसने कई बार बिल्डिंग से नीचे कूदने की कोशिश भी की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बिल्डिंग पर चढ़े युवक को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ।

बिल्डिंग से लटक जा रहा था
कोई पुलिसकर्मी उसे पकड़ने का प्रयास करता तो वह बिल्डिंग पर लटक जाता। कई घंटे तक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। आखिरकार पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बिल्डिंग से नीचे उतारा। युवक गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद वह दुखी होकर सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ा था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.