गर्लफ्रेंड को बेवकूफ बना रहा था बॉयफ्रेंड, फिर एक दिन नींद में मुंह से निकला कुछ ऐसा खुल गई पोल

ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ. नींद में बात कर रहे इस शख्स ने गर्लफ्रेंड के सामने अपनी पोल खोल दी. हालांकि गर्लफ्रेंड को विश्वास नहीं हो रहा था, कि वह उसे चीट कर रहा है, लेकिन जब उसने मामले में जासूसी शुरू की, तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई

अमेरिकी के Arizona की रहने वाली टिकटॉक यूजर बेटी हंटर ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उसने बॉयफ्रेंड की चीटिंग को पकड़ा. उसने बताया कि पहली बार उसे शक तब हुआ, जब वह नींद में कुछ बड़बड़ा रहा था, लेकिन वह उसकी बातें सही से समझ नहीं पा रही थी.

बेली ने बताया कि जब वह बॉयफ्रेंड के नजदीक पहुंची और गौर से सुना, तो पता चला कि वह नींद में किसी महिला का नाम ले रहा है. यह वास्तव में बहुत अजीब था, लेकिन किसी महिला का नाम इस तरह लेना, उसे समझ नहीं आ रहा था.

उसने बताया कि रात में ही वह बिस्तर से उठी और उसने फेसबुक पर महिला के नाम को सर्च किया, जिसमें उसने पाया कि बॉयफ्रेंड जिस महिला का नाम ले रहा है, वह शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं. जब सुबह बॉयफ्रेंड नींद से उठा, तो उसने महिला के बारे में पूछा.

बेवसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बॉयफ्रेंड ने महिला का नाम सुनने के बाद बताया कि वह हाईस्कूल में उसके साथ पढ़ती थी, इसलिए वह उसे जानता है, इससे ज्यादा उनके बीच कुछ भी नहीं है. हालांकि बेली को बॉयफ्रेंड की बातों पर विश्वास नहीं हुआ और उसे इस मामले में आश्वस्त होने के लिए जासूसी शुरू कर दी.

बेली ने उस महिला को फोन पर संदेश भेजते हुए पूछा कि क्या उसने बॉयफ्रेंड से बात की थी, इस पर महिला की प्रतिक्रिया ने उसे फिर से उलझन में डाल दिया. उस महिला ने बेली से कहा कि उसे अपने काम से मतलब रखना चाहिये.

इसके बाद उसने बॉयफ्रेंड के कॉल डिटेल्स देखे, तो उसमें एक नंबर पर 45 मिनट तक बात हुई थी. ये नंबर बेली के लिए अंजान था. जब इस नंबर के बारे में बेली ने बॉयफ्रेंड से पूछा, तो उसने कहा कि इस नंबर पर उसकी बात नहीं हुई है, हो सकता है कि कंपनी से गलती से ये कॉल डिटेल उसके फोन बिल में जोड़ दी हो.

हालांकि बॉयफ्रेंड ने बहुत चालाकी दिखाई, लेकिन बेली हंटर ने उसकी चालाकी को पकड़ लिया और उससे ब्रेकअप कर लिया. इतना ही नहीं बेली ने बॉयफ्रेंड से जुड़ी सारी चीजों को खुद से दूर कर दिया