गर्लफ्रेंड की मां से बॉयफ्रेंड को हुआ इश्क, और फिर टूटे दिल से लड़की ने…

स्कॉटडेल: यूएस की टिकटॉक स्टार (US Tiktok star) और फैशन-लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एलिसा किम्बर (Alyssa Kimber) नाम की फैशन और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर ने Tiktok पर एक वीडियो जारी कर मां से ‘इनसिक्योरिटी’ जाहिर की है. 26 वर्षीय एलिसा और उनकी मां के कई फोटो सोशल मीडिया पर हैं. इन फोटो में यह पहचानना मुश्किल है कि कौन मां है और कौन बेटी. यही वजह एलिसा के लिए मुश्किल बन गई.

सोशल मीडिया पर छाई रहती है मां-बेटी की जोड़ी
यूटा की फैशन और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर एलिसा नियमित रूप से अपने पेज पर आउटफिट की तस्वीरें पोस्ट करती हैं, कभी-कभी अपनी मां के साथ पोज देती हैं. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसका कैप्शन दिया, ‘जब आपकी 46 साल की मां आपकी तुलना में बेहतर दिखती हैं!’ अब एलिसा किंबर (Alyssa Kimber) ने दावा किया है कि उनके बॉयफ्रेंड का दिल मां पर आ गया है.

‘मेरे सभी क्रश मां को पसंद करने लगते हैं’

एक अन्य पोस्ट में वह गुस्से का इजहार करती हैं. वह लिखती हैं, ‘मेरे सभी क्रश मेरे बजाय मेरी मां को पसंद करने लगते हैं.’ इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘मैं अभी भी उलझन में हूं – कौन मां है और कौन बेटी?’ शायद इसी समस्या से एलिसा बचने की कोशिश कर रही थीं लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी मां की खूबसूरती की तारीफ हो रही है.

यूजर्स ने पूछा क्या तुम्हारी मां सिंगल हैं?
एलिसा के पोस्ट पर यूजर्स के ऐसे कमेंट आ रहे हैं जो उनकी समस्या को बढ़ाने वाले हैं. एक अन्य यूजर ने पूछा, ‘क्या तुम्हारी मां सिंगल हैं?’ हालांकि इससे पहले के सभी फोटो में एलिसा और उनकी मां के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखती है. सोशल मीडिया पर मां बेटी की तस्वीरों को उनके फॉलोअर्स पसंद करते रहे हैं. एलिसा भी हमेशा अपनी मां की खूबसूरती की तारीफ करती रही हैं.