कुत्ते के साथ पत्नी के संबंध बनवाना चाहता था पति, फिर पत्नी ने जो किया वो जानने लायक है

दुनिया मे पति- पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन इस रिश्ते में सबसे जरूरी होता है एक दूसरे का सम्मान करना, एक दूसरे पर विश्वास करना तथा एक दूसरे को समझना। दोस्तो आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमे पति- पत्नी को सर्मसार किया है। दरसअल कर्नाटक के बेलगावी गाँव मे एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बड़ी दरिद्रता दिखाई है। तो आइए जानते है इस मामले को विस्तार से।

खबरों के अनुसार, बेलगावी गाँव का एक व्यक्ति अपनी पत्नी को जबरदस्ती गंदी फिल्में दिखता और फिर उस फिल्म के अनुसार उसके साथ गंदा व्यवहार करता था।उसके साथ बड़ी दरिद्रता से सम्बन्ध बनाता था। उस इंसान ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी और अब वह दिनोदिन ओर भी ज्यादा खतरनाक होता जा रहा था।यहाँ तक कि अब उसने अपनी पत्नी को कुत्ते के बच्चो के साथ समंध बनाने पर मजबूर करने लग गया। उस पीड़ित महिला के अनुसार, एक दिन तो उसने हद ही कर दी। उस इंसान ने अपनी पत्नी को धमकी दे डाली की अगर कुते के साथ संबंध नही बनाए तो वह उसको बच्चो के साथ घर से बाहर निकाल देगा।

दरसअल,यह मामला साल 2017 का है। तब पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया था। महिला ने अपने एफआईआर में बताया था कि 22 मार्च, 2017 की रात उसका पति बाहर से एक कुत्ते का बच्चा लेकर आया था और उसे उसके साथ सोने के लिए मजबूर करने लगा था।और धमकी देने। लगा था कि वह उसको घर से बाहर निकाल देगा।

पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लिया और आरोपी पति को तुरंत हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने पत्नी के गंभीर आरोपो को देखते हुए आरोपी को खतरनाक सजा दी है। अदालत ने उस दरिंदे को 10 साल की सज़ा सुनाई है।साथ ही 11 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। लेकिन दोस्तो बड़ी शर्म की बात है कि आज भी हमारे देश मे महिलाओं पर अत्याचार करने वाले ऐसे कई दरिंदे भरे पड़े है।