कार में दो साल की मासूम को लॉक कर भूली महिला, लौटी तो नजारा देख उड़े होश

अमेरिका (US) के मियामी (Miami) में एक हैरान करने वाली घटना हुई. दरअसल यहां एक महिला 2 साल की मासूम को कार में लॉक करके भूल गई और 7 घंटे बाद लौटी. महिला ने लौट कर देखा कि दम घुटने की वजह से मासूम की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. लोग अक्सर अपनी गाड़ी में कोई न कोई सामान रख कर भूल जाते हैं, लेकिन अमेरिकी महिला को कार में बच्ची को भूलना भारी पड़ गया.

7 घंटे तक कार में बंद रही बच्ची का हुआ ये हाल
एनबीसी मियामी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला की पहचान 43 साल की महिला जुआना परेज डोमिंगो के रूप में हुई है. जुआना अपनी एक दोस्त की 2 साल की बेटी जोसलिन को कार में लॉक करके भूल गईं. बीते शनिवार को दोपहर 3 बजे जब जुआना लौटी तो उसने देखा कि कार में जोसलिन की मौत हो गई.

मासूम के जाने से मां पर टूटा दुखों का पहाड़
पीड़ित बच्ची जोसलिन की मां ने कहा कि जुआना ने मेरी बच्ची की हत्या कर दी. कुछ दिन पहले ही मेरी बेटी ने मुझसे कहा था, ‘मां मैं तुमसे प्यार करती हूं.’ इस दुख को सहने की क्षमता मुझमें नहीं है.

कोर्ट ने आरोपी महिला को भेजा जेल
बता दें कि मियामी पुलिस ने आरोपी महिला जुआना के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी महिला को बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?
मासूम की मां ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे उसे अपने काम से फुर्सत मिली थी. जिसके बाद उन्होंने आरोपी महिला जुआना को दो बार फोन किया, लेकिन उसने कॉल पिक नहीं की. थोड़ी देर बाद आरोपी महिला का फोन आया कि मेरी बच्ची की मौत हो गई है.

ड्राइविंग लाइसेंस के बिना महिला चला रही थी कार
हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी महिला जुआना ड्राइविंग लाइसेंस के बिना कार ड्राइव कर रही थी. पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ.