कारनामा: प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए महिला ने फैलाई उसके दफ्तर में बम होने की अफवाह, फिर…

माएने। अमेरिका के माएने शहर में पुलिस ने कायला ब्लैक नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, 33 वर्षीय महिला पर आरोप है कि उसने प्रेमी के कार्यस्थल पर विस्फोटक होने की झूठी खबर दी ताकि प्रेमी को घर भेज दिया जाए और उसे उसके साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका मिले।

ब्लैक ने गुरुवार को 9:30 बजे की सुबह स्टेट पुलिस को फोन कर कहा कि वो पड़ोस के शहर पीट्सफील्ड में प्यूरिटन मेडिकल प्रोडक्ट के फैक्ट्री में बॉम्ब रखने की योजना बना रही है । इस फोन के बाद उसके प्रेमी सहित (पुलिस ने नाम नहीं बताया) 400 लोगों को वहां से बाहर निकाला गया और काम भी एक दिन के लिए बंद करना पड़ा।

2 घंटे बाद फिर से दी धमकी
महिला ने पुलिस को 2 घंटे बाद किए एक अन्य फोन कॉल में दावा किया कि वो प्लांट के आस पास 4 पाईप बॉम्ब लगाना की योजना बना रही है। इसके बाद स्टेट पुलिस ने इसकी सूचना पीट्सफील्ड पुलिस को दी और फोन कॉल को ट्रेस कर इसके माएने एटना से आने का पता लगाया।

पुलिस के अनुसार पड़ोसियों से पूछताछ होता देख ब्लैक ने यह बात मान ली की उसने पुलिस को झूठा फोन किया था ताकि कंपनी उसके प्रेमी को 1 दिन के लिए घर भेज दे। इस अभियान में पुलिस को पीट्सफील्ड फायर डिपार्टमेंट, प्लांट के सिक्योरिटी  और एफबीआई की भी मदद लेनी पड़ी।

अब हमेशा के लिए कंपनी से  दूर रहना होगा
ब्लैक को लोगों में आतंक फैलाने का आरोपित बनाया गया है और 1500 $ की राशि पर बेल दे दी गई है। जज ने ब्लैक को यह भी आदेश दिया है कि आगे से वह कंपनी के संपत्ति से दूर रहेगी और उनसे कोई भी संपर्क नहीं करेगी।

काम दुबारा शुरू
कंपनी में शुक्रवार को दुबारा काम चालू किया गया। कंपनी के एचआर डायरेक्टर क्रिस्टी रिजीटेल्लो ने बताया कि धमकी के बाद कंपनी के दोनों प्लांट को खाली करवाना पड़ा, घाटे का अनुमान अब भी लगाया जा रहा है क्योंकि गुरुवार आमतौर पर पूरे उत्पादन का दिन होता है।