कपड़ों की तरह बीवियां बदलता था ये पूर्व मंत्री, पत्नी के पोल खोलते ही आ गई शामत

आगरा। उत्तरप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ तीन तलाक और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। वो इस मामले में फरार चल रहे थे। चौधरी बशीर बसपा सरकार में मंत्री रहे हैं। नगमा ने पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ 31 जुलाई को मंटोला थाने में तीन तलाक का केस दर्ज कराया था। नगमा ने बताया कि 23 जुलाई को चौधरी बशीर छठवीं बार निकाह करने जा रहे थे।

छह शादियां कर चुके हैं पूर्व मंत्री
चौधरी बशीर की चौथी पत्नी नगमा के अपनी शिकात में कहा था कि वो कपड़ों की तरह बीवियां बदलते हैं। पूर्व मंत्री अब तक वह 6 शादियां कर चुके हैं। नगमा का चौधरी बशीर के बीच तीन साल से विवाद चल रहा है।

नगमा के मुताबिक, उनका निकाह 11 नवंबर 2012 को चौधरी बशीर से हुआ था। उनके दो बेटे हैं। नगमा ने आरोप लगाया कि बशीर उनका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे। इस मामले में वो तीन साल से कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। नगमा का आरोप है कि चौधरी बशीर ने उनके साथ मारपीट की और तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने आगरा के मंटोला थाने में केस दर्ज कराया था।

जमानत अर्जी खारिज
चौधरी बशीर ने इस मामले में जमानत याचिका लगाई थी। बताया जा रहा है कि आपराधिक रिकॉर्ड के कारण पूर्व मंत्री की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।