कई दिनों बाद मिली प्रेमिका तो बेकाबू हो गया व्याकुल प्रेमी, कर डाली ऐसी हालत, डाक्टर भी हैरान

आक्रामक सेक्स एक्ट (Aggressive Sex Act) के दौरान बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ कुछ ऐसा किया कि उसके इयरलोब (Earlobe) को नुकसान हो गया है. इस अजीबो-गरीब वाकये के बाद पीड़ित लड़की लोगों से सलाह मांग रही है. दरअसल, अजीबो-गरीब सेक्स ऐक्ट (Bizarre Sex Act) के दौरान कथित तौर पर बॉयफ्रेंड ने महिला के ईयरलोब में स्ट्रेचर होल (Stretcher Hole) के जरिए अपना पेनिस (Penis) डाल दिया, जिससे महिला का इयरलोब संक्रमित हो गया और महिला ने एक फेसबुक ग्रुप (Facebook Group) पर अपनी तस्वीर शेयर करके लोगों से सलाह मांगी है, जिसके बाद उसकी तस्वीर वायरल हो गई.

महिला ने सोशल मीडिया साइट B*tch Diaries पर अन्य महिलाओं से सलाह लेने के लिए पोस्ट किया, क्योंकि उसका दावा है कि उसके प्रेमी ने अपना पेनिस उसके इयरलोब के स्ट्रेचर होल के माध्यम से डाल दिया. महिला ने लिखा- मैं और मेरा बॉयफ्रेड सेक्स एक्ट में थे और उसने मेरे इयरलोब में अपना लिंग डालने की कोशिश की और नतीजा यह है. क्या मुझे अस्पताल जाना चाहिए या फिर मैं घर पर रहकर इलाज करने के लिए कुछ कर सकती हूं. यह भी पढ़ें: Sex Drive: सेक्स ड्राइव को बढ़ाने में मदद कर सकता है सूर्य, इजरायली अध्ययन में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में उसका इयरलोब थोड़ा पीला और संक्रमित दिखाई दे रहा है. उसके कान के लोब काफी फैला हुआ दिख रहा है. हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद कई फेसबुक यूजर्स ने सवाल किया है कि उसके पार्टनर का प्राइवेट पार्ट कितना छोटा है? महिला द्वारा तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद चीजें हाथ से निकल गई और लोगों ने उसकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट लिया और इसे व्यापक तौर पर शेयर किया.