ऑनलाइन चैट के बाद नरभक्षी ने पार्टनर को बुलाया डेट पर, पहुंचते ही कर गया चट

Online Dating के ज़रिये पार्टनर चुनने और उनके साथ डेट पर जाने वालों को एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में हम बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर वे डेटिंग (online dating) से पहले एक बार ज़रूर सोचेंगे. सेकेंडरी स्कूल में टीचर (cannibal teacher) की नौकरी करने वाले एक शख्स ने डेट करने के लिए एक आदमी को बुलाया और पहुंचते ही उसे मारकर (Cannibal eats his dating partner) चट कर गया. इस नरभक्षी टीचर की घटना ने लोगों को दहशत में ला दिया.

43 साल के नरभक्षी टीचर ने इस वीभत्स वारदात को अंजाम दिया. ये घटना जर्मनी (German Cannibal Teacher) की है. उसने अपना शिकार एक पावरलाइन टेक्नीशियन (Powerline Technician) को बनाया. इस टेक्नीशियन की उम्र 41 साल थी और उसका नाम स्टीफन था. पिछले साल ये नरभक्षी टीचर स्टीफन को डेटिंग वेबसाइट पर मिला था. दोनों ही होमोसेक्सुअल थे. ऐसे में डेट पर बुलाकर नरभक्षी ने उसे अपना शिकार बना डाला.

डेटिंग पर बुलाकर खा गया नरभक्षी टीचर
ऑनलाइन साइट पर हुई मुलाकात के बाद ही नरभक्षी टीचर ने स्टीफन को मिलने बुलाया. सेक्सुअल सैटिस्फेक्शन के लिए ये शख्स स्टीफन को मारकर उसके शरीर के कुछ खास अंगों को खा गया और हड्डियां फेंक दीं. जब पावलाइन इलेक्ट्रीशियन अपने घर नहीं लौटा, तो उसके फ्लैटमेट्स ने इस बात की शिकायत पुलिस में की. तीन महीने तक स्टीफेन का कोई सुराग नहीं मिल पाया. इसी दौरान कुत्ता टहलाने गए एक शख्स को डेटिंग वाली जगह के आस-पास ही इंसान के पैर की एक हड्डी मिली.

आरोपी के घर में मिला चाकू और तमाम कैमिकल्स
चूंकि आरोपी टीचर खुद रसायनशास्त्र का टीचर है. ऐसे में उसने उस शख्स को मारकर खाने के बाद चाकू लेकर अपने घर आ गया. एक हड्डी मिलने के बाद पुलिस को शहर में अलग-अलग जगह से स्टीफन की हड्डियां मिलीं. फोरेंसिक टेस्ट कराने के बाद पता चला कि ये स्टीफन की ही हड्डियां हैं. आखिरकार पुलिस को इस डेटिंग की भी खबर लग गई और आरोपी गिरफ्त में आ गया. मुकदमे के दौरान वो खुद पर लगे आरोप शांति से सुनता रहा. उसने पुलिस को बताया कि वो ये सब सेक्सुअल संतुष्टि के लिए करता था.