ऐसे सनकी आशिक सेक्स एडिक्ट की कहानी…गर्लफ्रेंड को चाकू से काट डाला, 100 महिलाओं से बनाए संबंध

इंग्लैंड. यहां 41 साल के एक व्यक्ति ने महिला डांसर की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने आत्महत्या कर खुद की भी जान दे दी। ये वारदात चौंकाने वाली है। हत्या से पहले वह अपने रिश्तें खत्म करना चाहती थी। जानें हत्यारे को क्यों कहते थे सेक्स एडिक्ट…?

41 साल के बेन ग्रीन डांसर मैडी ड्यूरडेंट होलाम्बी के साथ मृत पाया गया। उसने मैडी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। परिवार के दोस्तों ने बताया कि 22 साल की मैडी डांसर थी। वह घटना से पहले बेन के साथ रिश्ते को खत्म करना चाहती थी।

एक साल से डेटिंग कर रहे थे
ये कपल एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे था। दोनों वॉटर मैनेजमेंट कंपनी में मार्केटिंग सेक्शन में काम करते थे। हत्यारे का दोस्त रहे व्यक्ति ने खुलासा किया कि हत्यारे की पहले भी शादी हो चुकी थी। वह एक सीरियल वुमनाइजर था। उसके बारे में पता चला कि उसने कई लड़कियों के साथ संबंध बनाया था। कई तो बहुत छोटी उम्र की थी। लेकिन वह किसी को नहीं छोड़ता था।

सैकड़ों महिलाओं के साथ बनाएं संबंध
हत्यारे के दोस्त ने बताया कि मैं उसे एक साल से जानता था। जब उसकी 100 से ज्यादा महिला दोस्त रही होंगी। मुझे लगता है कि वह एक ही समय में 8 महिलाओं के साथ संबंध बना रहा होगा। वह किराए पर घर लेता था। वहां केटरिंग, लिवरपूल होते थे। वहां वह लड़कियों को ले जाता था। वह एक राक्षस और सेक्स एडिक्ट था।

“अपने से छोटी उम्र की महिलाओं को पसंद करता था”
पुलिस को सबसे पहले 27 अगस्त को हत्यारे का शव मिला। फिर डांसर का। दरअसल, मैडी के माता-पिता परेशान हो रहे थे कि उनकी बेटी कहां गई। तब दोस्तों ने बताया कि वह अपने उम्र से लगभग दोगुनी उम्र के किसी व्यक्ति को डेट कर रही थी। दोस्तों ने बताया कि बेन अपने से बहुत छोटी महिलाओं को पसंद करता था।

दोस्तों ने बताया कि हत्यारा महिलाओं को अपनी संपत्ति मानता था। नॉर्थम्पटनशायर पुलिस ने कहा कि मैडी ड्यूरडेंट होलाम्बी की हत्या की गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि मौत चाकू के घाव से हुई थी।