एक ही शख्स से हो गये मां और बेटी के संबंध, असली घिनौनापन तो उसके बाद हुआ जब…

कानपुर: जहां एक ओर पूरी दुनिया में जासूसी को लेकर हड़कंप मचा हुआ है, वहीं यूपी के कानपुर में एक युवक को जासूसी करने के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. युवक अपने पर‍िच‍ित के कहने पर मोहल्ले की ही मां-बेटी के प्रेम संबंधों की जासूसी करता था. उन दोनों की सूचना उनके घरवालों को देता था. इसी बात को लेकर युवक की दो दिन पहले हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर द‍िया है.

क्या है पूरा मामला?
मामला कानपुर के कोहना थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले नवीन की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों में जासूसी करने के कारण नवीन की हत्या की गई थी. डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया कि रंजीत पाले नाम के युवक का उसी इलाके में रहने वाले भरत की मां और बहन के साथ अवैध संबंध थे. इस बात से परेशान होकर उसने नवीन को इस बात की जासूसी करने के ल‍िए कहा. नवीन मां-बेटी की जासूसी करके पूरी जानकारी भरत को देता था.

तीनों ने मिलकर बनाया नवीन की हत्या का प्लान
जानकारी मिलने के बाद भरत दोनों से मारपीट करता था. इस बात से तंग आकर मां-बेटी ने रंजीत के साथ मिलकर नवीन को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. प्लान को अंजाम तक पहुंचाने के लिए रंजीत ने पहले नवीन से दोस्ती की. उसके बाद नवीन को एक सुनसान जगह पर ले गया. वहां मौका देखकर रंजीत ने बिजली की तार से नवीन की गला दबा कर हत्या कर दी.

तीनों आरोपी गिरफ्तार
वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया क‍ि नवीन, रंजीत काले और भरत की मां-बहन के संबंधों की सारी सूचना भरत को देता था. इसी बात को लेकर रंजीत ने प्लान के तहत उसकी हत्या कर दी. मामले में तीनों आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.