एक से नहीं हुई सतुष्टि तो 2-2 मर्दो से बनाने लगी संबंध, हुआ ऐसा अंजाम

अयोध्या। अयोध्या की थाना रुदौली इलाके में युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते चाची ने ही अपने भतीजे की करवाई थी।

एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह के मुताबिक, रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किए। कुछ दिन सब कुछ ठीक चला, लेकिन इसी बीच आशिक मिजाज चाची की निगाहें एक दूसरे युवक से चार हो गईं। जिसके बाद हवस की आग में चाची ने अपने पुराने प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन चाची के प्यार में पागल भतीजे ने साथ छोड़ने से इनकार कर दिया।

अंजाम यह हुआ की चाची ने अपने भतीजे सुनील को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने नए प्रेमी और अपनी बहन के साथ मिलकर अपने ही भतीजे का कत्ल कर दिया।

हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या में आरोपित चारों हत्यारों को गिरफ्तार किया है। हत्या में इस्तेमाल फावड़ा और खुरपी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 14 जुलाई को हुई इस खौफनाक वारदात को लेकर मृतक के पिता ने केस दर्ज करवाया था।

एसपी ग्रामीण ने हत्या का किया खुलासा
एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में सामने आया कि मृतक सुनील कुमार की हत्या, उसकी चाची गीता यादव से नाजायज संबंध होने के कारण की गई थी। गीता यादव, चाची की बड़ी बहन संगीता यादव, प्रेमी प्रदीप कुमार यादव और प्रेमी के भाई मित्रसेन यादव ने पूर्व योजनाबद्ध तरीके से गन्ने के खेत में ले जाकर फावड़ा और खुर्पी से मारकर हत्या कर दी थी।