इस हफ्ते इन राशि वालों की होगी बंपर कमाई, खुल जाएगी किस्मत

नई दिल्ली: सितंबर का दूसरा हफ्ता (Weekly Horoscope) मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह राशि (Zodiac Signs) के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. दोस्तों की मदद से दुश्मनों पर जीत हासिल होगी. अधिकारियों से मधुर संबंध बनेंगे. करियर में सफलता मिलेगी. मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के बेटे चिराग दारुवाला के अनुसार, इस हफ्ते इन राशियों के लोगों के जीवन में ये बदलाव हो सकते हैं.

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि इस हफ्ते आपको शुभ समाचार मिलेंगे. परिचित लोगों के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा. आप धार्मिक काम और दान-पुण्य से संबंधित कार्य में हिस्सा लेंगे. सरकारी काम बिना किसी रुकावटों के पूरे होंगे. इस सप्ताह आपको भाग्य का अच्छा साथ मिलने वाला है.

वृष (Taurus): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आप कामकाज से संबंधित नई योजना बनाने में सफल होंगे. बड़े व्यापारी या अधिकारियों के साथ आपके अच्छे संबंध स्थापित होंगे. ये संबंध आपको लाभ का सुख दिलाने में मददगार साबित होंगे. आप अपने मित्रों की मदद से दुश्मनों को हराने में सक्षम होंगे.

मिथुन (Gemini): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अशुभ परिस्थितियों पर विजय पाएंगे. आप अपने दुश्मनों को हराएंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. घर-परिवार में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. इस समय में आपको जमीन-जायदाद से अच्छा लाभ मिलेगा.

कर्क (Cancer): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के लोगों का भरपूर स्नेह मिलेगा. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आप बातचीत की निपुणता और अपनी चुस्ती-चालाकी का इस्तेमाल करते हुए अपने काम को पूरा करेंगे. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार मिलेगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी.

सिंह (Leo): गणेश जी कहते हैं कि ये सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान और लाभ दिलाएगा. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपका आकर्षण राजनीति में होगा लेकिन राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए वर्ना आपके लिए परेशानी खड़ी हो सकती है.

कन्या (Virgo): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता पाने का मौका मिल सकता है और राजकीय सेवा के उच्च पदों के लोगों से दोस्ती होगी. आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के काम करेंगे. आपको सरकार से धन लाभ होगा.

तुला (Libra): गणेश जी कहते हैं कि ये सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. आपके स्वभाव और व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.