इस शख्स की हैं 10 पत्नियां, सभी रहते हैं एक साथ; जानिए कैसे गुजारता है दिन-रात

ब्राजील। ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) की मैरिड लाइफ बढ़िया गुजर रही थी. लेकिन उसे यह बात पसंद नहीं थी कि कोई मर्द जिंदगी भर एक ही पत्नी यानी मोनोगेमी (Monogamy) का पालन करता रहे. उसने अपने मन की बात पत्नी को बताई. उसके दोनों ने जो फैसला लिया, उससे दुनिया हैरान रह गई.

न्यूडिस्ट बीच पर मनाया हनीमून
मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) की पहली शादी लुआना काजाकी (Luana Kazaki) से हुई. रिलेशन के मामले में दोनों ही बेहद ओपन थे. अपना हनीमून मनाने के लिए दोनों न्यूडिस्ट बीच पर गए, जहां पर दोनों ने काफी एंज्वॉय किया. वहां पर दोनों ने न्यूड होकर साइकल भी चलाई और कई जगह साथ भी घूमे.

फ्री लव का रहा हिमायती
Arthur O Urso के मुताबिक वह शुरू से ही फ्री लव (Free Love) यानी किसी से बेरोटोक प्यार का हिमायती रहा. उसने केवल एक पत्नी के साथ जिंदगीभर बंधकर रह जाने मोनोगेमी (Monogamy) का भी विरोध किया. मॉडल के अनुसार, यह जिंदगी खुलकर जीने और लोगों से प्यार करने के लिए मिली है. इसे इंसानों के बनाए बंधनों में नहीं बांधा जा सकता.

मॉडल की बॉडी पर लड़कियां फिदा
उसने अपने विचार पत्नी Luana Kazaki को बताए. जिसके बाद वह भी उसकी खुशी में साथ देने के लिए तैयार हो गई. मॉडल की टोंड बॉडी पर देश में तमाम लड़कियां फिदा थीं. जिनमें से कइयों के साथ आर्थर की रिलेशनशिप भी बनी. जब आर्थर ने उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वे झटपट तैयार हो गईं.

एक साथ 9 लड़कियों से रचाई शादी
इसके बाद आर्थर ने चर्च में जाकर एक साथ 9 खूबसूरत लड़कियों के साथ शादी कर ली. अब उसकी एक नहीं बल्कि 10 पत्नियां (Model with 10 Wives) हैं. मजे की बात ये है कि सभी एक ही अपार्टमेंट में रहती हैं और बारी-बारी से अपने पति को शेयर करती हैं. हालांकि मॉडल का ज्यादा झुकाव अब भी अपनी पहली पत्नी Luana Kazaki के प्रति है. दोनों ने ओनली फैंस वेबसाइट पर अपना अकाउंट भी बना रखा है, जिसके जरिए उन्हें हर साल लाखों रुपये की कमाई होती है.