इस नर्स पर हो रही पैसों की बारिश, 1 महीने की कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका की रहने वाली एक नर्स की हर महीने की कमाई सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हालांकि, पैसों की ये बरसात नौकरी की वजह से नहीं बल्कि OnlyFans पर अपनी पर्सनल तस्वीरें शेयर करके हो रही है. नर्स Allie Rae ने कुछ वक्त पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी और अब वह फुल टाइम अपना OnlyFans अकाउंट मैनेज करती हैं. हर महीने Allie इतना कमा लेती हैं कि सुनने वाले को अपने कानों पर विश्वास ही नहीं होता.

दूसरी Nurses ने की थी शिकायत
‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, Allie Rae को अपनी नर्स की नौकरी से बेहद प्यार था, लेकिन जब उन्हें जॉब और OnlyFans अकाउंट में से किसी एक को चुनने को कहा गया तो उन्होंने दूसरा विकल्प चुना. दरअसल, कुछ सहकर्मियों ने हॉस्पिटल मैनेजमेंट से Rae की शिकायत करते हुए कहा था कि वो ऑनलाइन अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती हैं. इसके बाद अस्पताल ने उन्हें तुरंत OnlyFans अकाउंट बंद करने को कहा, जिससे उन्होंने इनकार कर दिया. इसके बाद उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी.

Salary से कहीं ज्यादा हो रही कमाई
Allie Rae ने कहा, ‘मैंने OnlyFans पर रहना चुना, क्योंकि मुझे यहां काफी अच्छा लग रहा था और मेरी कमाई का आंकड़ा भी जॉब से मिलने वाली सैलरी से कहीं ज्यादा था. आज मैं हर महीने औसतन 65,000 से 75,000 डॉलर कमा लेती हूं’. इंडियन करेंसी के हिसाब से यदि देखें तो करीब 55,70,981 रुपये.


17 साल की उम्र में जॉइन की थी Navy
Rae ने 17 साल की उम्र में नौसेना जॉइन की थी. इसके बाद उनकी शादी हो गई और फिर दो बच्चे. New Orleans में रहने के दौरान जब उन्होंने ‘Katrina’ तूफान से मची तबाही देखी, तो उन्होंने नौसेना की नौकरी छोड़कर नर्सिंग स्कूल में दाखिला ले लिया. 37 वर्षीय Rae ने कहा, ‘मुझे जल्द ही अहसास हो गया कि भगवान ने मुझे दूसरों की मदद के लिए भेजा है. मैंने नर्सिंग को ही अपना करियर बना लिया’.

पहली बार केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया
Rae ने एक अस्पताल के Labor और Delivery डिपार्टमेंट में काम किया, लेकिन एक बेबी की खराब स्थिति देखकर वह NICU (Neonatal Intensive Care Unit) में अपनी सेवाएं देने लगीं. Allie Rae ने कहा कि काम की थकान के बाद ऐसे ही मैं अपनी Revealing Photos OnlyFans पर पोस्ट करने लगी और फेमस हो गई. पिछले साल दिसंबर में कोरोना महामारी के दौरान Allie Rae के कुछ सहकर्मियों ने हॉस्पिटल मैनेजमेंट से उनकी शिकायत कर दी. शुरुआत में उन्हें केवल चेतावनी देकर जाने दिया गया.

दोबारा स्क्रीनशॉट के साथ की शिकायत
हालांकि, कुछ वक्त बाद हॉस्पिटल की अन्य नर्सों ने Allie Rae के अकाउंट और तस्वीरों के स्क्रीनशॉट लेकर फिर से मैनेजमेंट से शिकायत की. इस बार Rae से नौकरी और OnlyFans अकाउंट में से किसी एक को चुनने को कहा गया और उन्होंने अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को चुना.