इस खिलाड़ी की Underwear खरीदने के लिए टूट पड़े लोग, बोले- ‘उन्होंने इसे पहनी है बहुत बार …

नई दिल्ली: अक्सर आपने घर, गाड़ी, बंगला, कार, ज्वेलरी जैसी चीजों को नीलाम होते हुए सुना होगा. इतना ही नहीं, कई बार दुनिया में ऐसी चीजों की भी नीलामी होती है, जिसके बारे में लोग भरोसा नहीं कर पाते. कुछ ऐसा ही अमेरिका में देखने को मिला जब एक चड्ढी की नीलामी की जा रही है. जी हां, आपको सुनकर हैरानी जरूर हुई होगी, लेकिन यह सच है कि अंडरवियर की नीलामी की जा रही है. अब इस चड्ढी को कितनी कीमत पर बेचा जा रहा है, यह सुनकर भी आपके होश उड़ने वाले हैं.

नीलामी में अंडरवियर की लगाई गई इतनी कीमत
एक स्पोर्ट्स मेमोरेबलिया वेबसाइट ने अनाउंस किया कि मशहूर बॉस्केटबॉल खिलाड़ी व बिजनेसमैन माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) की अंडरवियर की नीलामी की जा रही है. नीलामी में जॉर्डन की एक जोड़ी अंडरवियर की शुरुआती बोली $500 यानी 36 हजार रुपए से ज्यादा रखी गई है.

‘खिलाड़ी द्वारा अंडरवियर का हो चुका है यूज’
वेबसाइट लेलैंड्स (Lelands) ने कहा कि अंडरवियर शिकागो बुल्स के दिग्गज खिलाड़ी माइकल जॉर्डन का था और इसे जॉर्डन के पूर्व सुरक्षा गार्ड जॉन माइकल वोज्नियाक (John Michael Wozniak) के परिवार के सदस्य द्वारा बेचा जा रहा है. वेबसाइट ने कहा कि अंडरवियर देखकर मालूम पड़ रहा है कि इसका जरूर यूज हुआ है, क्योंकि इसके धागे ढीले हो चुके हैं.

अंडरवियर की नीलामी 25 सितंबर को
लेलैंड्स (Lelands) ने कहा कि अंडरवियर जॉर्डन से वोज्नियाक को गिफ्ट में दी गई कई वस्तुओं में से एक थी. उन्हें सूट, टाई, बेल्ट और जैकेट भी मिले जो पहले महान बास्केटबॉल द्वारा पहने जाते थे. बताते चले कि अंडरवियर की नीलामी 25 सितंबर को होगी.