इन 6 राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, बिजनेस में मिल सकता है बड़ा लाभ

नई दिल्ली: शनिवार का दिन 6 राशि वालों के लिए खुशियां लेकर आने वाला है. इस दिन उनके बिगड़े हुए काम बन जाएंगे और धनलाभ भी होगा. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि शनिवार का दिन लोगों के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): शनिवार को दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी. आपको नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा. किसी बड़ी जिम्मेदारी के पूरा होने के कारण आप बेहद खुश रहेंगे. अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. सरकार के खिलाफ कोई काम ना करें.

वृषभ (Taurus): शनिवार को आप अपने हिसाब से जिन्दगी जीना पसंद करेंगे. यह दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए शुभ रहेगा. अपने लक्ष्य के प्रति जागरूकता रखें. प्रॉपर्टी खरीदने का मन बन सकता है. जो लोग लोहे का बिज़नेस करते है, उनके व्यापार का विस्तार होगा.

मिथुन (Gemini): शनिवार का दिन इस राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा. कुछ नए अनुभवों के लिए आपको तैयार रहना चाहिए. अटके काम मित्रों के सहयोग से पूरे होंगे. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. आय में वृद्धि होगी. पुराने मामले सुलझेंगे. प्रियजन से मुलाकात सुखद रहेगी.

कर्क (Cancer): आप शनिवार को अपनी किसी क्रिएटिविटी को बाहर लाएंगे. आपका भाग्य मजबूत रहेगा, जिससे आपको कई मामलों में सफलता मिलेगी. किसी अच्छे फायदे के सौदे से आप को अच्छा लाभ होगा. नौकरी में आपकी मेहनत रंग लाएगी. पिछले कुछ समय से चल रही दुविधा से राहत मिलेगी.

सिंह (Leo): इस राशि वालों के शनिवार को सभी कार्य सरलता से चलेंगे. व्यापारियों को खास लाभ होने की उम्मीद है. युवाओं को स्थाई काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी. युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा.

कन्या (Virgo): दूसरों की कोई सलाह शनिवार को आपके लिए फायदेमंद हो सकती है. सभी काम आपके मन-मुताबिक पूरे होंगे. आप कुछ नई चीजों का अनुभव करेंग, जो आपके व्यापार के लिए उत्तम रहेंगी. विदेश यात्रा पर जाने का अवसर मिलने की उम्मीद नजर आ रही है.

तुला (Libra): आपके परिवार में शनिवार को खुशी का दिन रहेगा. जीवन में आपको नया मुकाम प्राप्त हो सकता है. अपनी बुद्धिमता से न सिर्फ काम को आगे ले जाएंगे बल्कि आर्थिक स्तर भी मजबूत होगा. जो लोग वकालत कर रहे हैं, उनको कोई बड़ा केस मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): शनिवार को आपके व्यक्तित्व में चार चांद लग सकते हैं. मेहनत ज्यादा रहेगी पर उसके परिणाम भी आपको उचित मिलेंगे. स्टेशनरी का कारोबार करने वालों को अच्छा लाभ होने के योग हैं. पैसों के मामले में थोड़ा सतर्क रहें. घर में बडी जिम्मेदारी मिल सकती है.

धनु (Sagittarius): आप शनिवार को किसी भी क्षेत्र में खुद को आजमाना चाहेंगे. आपके वरिष्ठ लोग आपके काम की सराहना करेंगे. धन लाभ के योग बन रहे है. आप अपने करियर में सफलता के बेहद करीब होंगे. घर परिवार में सबको साथ लेकर चलने में ही भलाई हैं.

मकर (Capricorn): आपका समय परिवार वालों के साथ बीतेगा. भाग्यवश आपको सुखद समाचार मिल सकता है. आपको उम्मीद से अधिक धन लाभ हो सकता है. बजट पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. लेखन और कला से जुडे लोगों को सम्मान मिलेगा.

कुंभ (Aquarius): शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपके जो कार्य बहुत समय से अधूरे हैं, वह निपट जाएंगे. आर्थिक स्थिति सुढृढ होगी. प्रॉपर्टी संबंधी खरीद-फरोख्त के कार्य बहुत ही सावधानी से करें. उच्च अध्ययन के लिए बेहतर प्रस्ताव मिल सकते है.

मीन (Pisces): आप अपने घर परिवार के लिए चिंतित रह सकते हैं. जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा. आर्थिक स्तर पर संपन्नता रहेगी. भविष्य के लिए पैसे इकट्ठे होने में आसानी होगी. टैक्स और लोन संबंधी फाइलों को कंप्लीट करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.