इन 4 तरीकों से मर्द बिस्तर पर हासिल कर सकते हैं हद से ज्यादा ऑर्गेज्म

बहुत से पुरुषों को सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तो प्राप्त हो जाता है, लेकिन उन्हें भरपूर आनंद नहीं मिलता। बहुत से ऐसे लोग इस तरह की समस्या झेल रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आखिर पुरुष कैसे आनंददायक कामोन्माद प्राप्त कर सकते हैं?

अगर आप बेहतर सेक्स करना चाहते हैं तो ब्रेक लेना जरूरी होता है. जब आपका साथी आपको छू रहा हो, तो लेट जाएं और आनंद लें. हर दिन ऑर्गेज्म प्राप्त करना जरूरी नहीं है. अगर आप एक हफ्ते में एक बार सेक्स करते हैं तो भी आपको आनंद मिल सकता है.

पुरुष संभोग की शारीरिक अनुभूति अकेले लिंग में नहीं होती है. कामोन्माद के दौरान, प्यूबोकॉसीजस मसल या पीसी मसल, जो पेल्विक बोन से कोक्सीक्स तक फैलती है और पेल्विक फ्लोर का निर्माण करती है, वो अनैच्छिक रूप से सिकुड़ती है. पीसी की मांसपेशियों को मजबूत करके भी पुरुष ओर्गास्म को मजबूत कर सकते हैं. पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियों का उपयोग करने से पुरुषों को स्खलन में देरी करने और ऑर्गेज्म की तीव्रता को गहरा करने में मदद मिलती है.

आमतौर पर, पुरुष संभोग करते समय बहुत अधिक आवाज नहीं करते हैं. लेकिन अगर पुरुष सेक्स के दौरान उत्तेजना में आवाज़ निकालता है तो इससे बेहतर ऑर्गेज्म प्राप्त हो सकता है.

जब हम उत्तेजित होते हैं तो हमारी श्वास तेज चलने लगती हैं. लेकिन कामोत्तेजना के दौरान हम कैसे सांस ले रहे हैं, यौन अनुभवों को तेज करने का एक सरल और विश्वसनीय तरीका है. गहरी सांस लेने से शरीर को खोलने और आपकी आनंद क्षमता का विस्तार करने में मदद मिल सकती है. इस तरीके से पुरुष बेहतर ऑर्गेज्म प्राप्त कर सकते हैं.