आधी रात शादीशुदा प्रेमिका से करने गया मस्ती, अंदर पहुंचा तो मारने लगा दहाडे

फिरोजाबाद। यूपी फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में अंधेरे का लाभ उठाकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। उसके कपड़े फाड़ दिए तो लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह था मामला
थाना सिकंदरा आगरा के जगपुरा निवासी 24 वर्षीय टीटू का थाना नगला खंगर फिरोजाबाद के गांव नयाबांसपुरा निवासी एक महिला के साथ प्रेम संबंध हैं। युवक के मुताबिक महिला का पति उसका दोस्त है। वह उसके साथ गुजरात में नौकरी करता था और उसी ने पत्नी से मुलाकात कराई थी। गुरुवार देर शाम युवक प्रेमिका से मिलने के लिए गांव आया था।

खेत से आवाज आने पर पकड़ा प्रेमी
दोनों अंधेरे में मिलने के लिए गांव से कुछ दूर खेत में चले गए। जहां से आवाज सुनाई देने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वहीं महिला के परिजन भी आ गए। उन्होंने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने प्रेमी को इतना मारा कि उसके कपड़े फट गए और उसके हाथ, पैर व आंख में गंभीर चोट आई है।

पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती
ग्रामीणों ने इसकी जानकारी डायल 112 पर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। महिला को उसके परिजन अपने साथ ले गए। इस मामले में इंस्पेक्टर लालता प्रसाद का कहना है कि 112 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की ग्रामीणों ने पिटाई की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैै। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.