अभी अभीः राज कुंद्रा पर सबसे घिनौना खुलासा दहला बॉलीवुड, इन मशहूर हीरोइनों से भी…

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया. राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भी भेज दिया गया है. पूरे मामले में मुंबई पुलिस जेसीपी मिलिंद ने कहा कि अभिनेत्रियों से बड़ी भूमिका देने के बहाने बोल्ड सीन कराए गए.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध), मिलिंद भारम्बे ने आज कहा कि पोर्न फिल्म बनाने के मामले की जांच के दौरान यह पता चला कि उभरती अभिनेत्रियों को वेब सीरीज में भूमिका देने के बहाने बोल्ड सीन करने के लिए तैयार किया जाता था. कुछ महिलाओं ने पुलिस से संपर्क भी किया कि रोल देने के बहाने इन छोटे दृश्यों को वेबसाइटों और ऐप्स पर अपलोड किया गया था.

मिलिंद भारम्बे ने कहा कि मामले में गिरफ्तार आरोपी उमेश कामत राज कुंद्रा के साथ काम करता पाया गया. कुंद्रा वियान कंपनी के मालिक हैं, जिसका केनरिन कंपनी के साथ समझौता भी है. केनरिन इंग्लैंड में कुंद्रा के जीजा के स्वामित्व वाली कंपनी है. केनरिन का अपना Hotshot (हॉटशॉट) ऐप भी है. Hotshot ने अश्लील क्लिप अपलोड की थी.

पुलिस ने बताया कि हॉटशॉट का स्वामित्व इंग्लैंड स्थित कंपनी के पास है लेकिन इसका संचालन कुंद्रा की कंपनी वियान द्वारा किया जाता है. मुंबई में वियान कार्यालय में तलाशी के बाद सबूतों को जब्त कर लिया है. उन्होंने बताया कि Hotshots को एप्पल स्टोर द्वारा जून 2020 में जबकि गूगल प्ले स्टोर द्वारा नवंबर 2020 में हटा लिया गया था.

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है. गिरफ्तारी के दौरान मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. इस केस में राज कुंद्रा के बाद रेयान जॉन नाम के एक और शख्स को नवी मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया.

राज कुंद्रा (Raj Kundra arrest) को अब 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. कुंद्रा समेत मामले में अन्य 10 लोग भी आरोपी हैं. कुंद्रा के अलावा अन्य 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है जिसमें जॉन रेयान, प्रतिभा नालावडे, यासमीन खान उर्फ यासमीन खासनवीस, मोनू जोशी, वंदना तिवारी उर्फ गहना वश‍िष्ठ, भानू सूर्यम ठाकुर, मोहम्मद सैफी, उमेश कामत, दीपांकर खासनवीस, तनवीर हाशमी का नाम शामिल है.