सेक्स में संतुष्टि नहीं मिलती है, तो अपनाएं इस खास तरीके को…

No satisfaction in sex

सेक्स के दौरान संतुष्टि के लिए दोनों को मानसिक रूप से वहां रहना होगा। यौन सुख अपने चरम पर तभी पहुंच सकता है जब दोनों साथी शरीर और मस्तिष्क दोनों से एकजुट हों। एक की खुशी दूसरे को खुशी देनी चाहिए और एक की संतुष्टि दूसरे की चरम संतुष्टि बन जाती है। सेक्स विशेषज्ञों का सुझाव है कि यदि आप संभोग के दौरान पूर्ण संतुष्टि प्राप्त करना चाहते हैं, तो इन चार रास्तों से गुजरें।

पार्टनर से चिपककर सोने से दूर होगी ये बीमारियां

इन चार विधियों का उपयोग करें :

1. सेक्स में आनंद पाने के लिए जरूरी है कि आपका साथी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप सबसे पहले अपने साथी में सेक्स की इच्छा जगाएं।

2. यौन गतिविधि का आनंद लेने के लिए दोनों भागीदारों की सभी इंद्रियों को शामिल करना आवश्यक है। मस्तिष्क के साथ-साथ शरीर के हर अंग को यौन उत्तेजना के अनुसार काम करना चाहिए और यौन सुख महसूस करना चाहिए।

अपने पार्टनर को प्यार का एहसास करने के होते है ये बेस्ट तरीके….

3. जब आपको लगे कि आपका पार्टनर आपकी सहमति और समर्पण चाहता है, तो उसके सामने खुद को सरेंडर कर दें। यदि दोनों एक साथ यौन क्रिया करते रहें तो किसी को भी सच्ची खुशी नहीं मिलेगी।

4. यौन क्रिया के दौरान, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अपने साथी के साथ अपनी इच्छाओं, भावनाओं और खुशी को खुलकर साझा करें। उदाहरण के लिए, एक-दूसरे को बताएं कि कब अच्छा लगता है जब आप रहना चाहते हैं।

loading…