सेक्स के दौरान महिलाओं के इस अंग को रगड़ने से बढ़ती है उत्तेजना

अक्सर महिला साथी हर समय सेक्स करने के लिए तैयार नहीं होती हैं। अगर महिलाएं कई बार सहमत भी होती हैं, तो वे अपने दिल से उस चीज का आनंद नहीं ले पाएंगे, जिसके कारण पुरुष भी संतुष्ट नहीं होते हैं। जिसकी वजह से कपल्स के बीच मनमुटाव होता है।

अगर लॉक डाउन के शादी का इरादा तो हर लड़के लड़की को अपने चहिते ये टिप्स

अगर आपको अपनी महिला साथी को सेक्स करने के लिए राजी करना है, तो इस विधि का पालन करें। इन तरीकों को अपनाएं: क्या आपने कभी अपने साथी के पैरों को रगड़ा है? यदि नहीं, तो अगली बार सेक्स करने से पहले अपनी महिला साथी से बात करें, उनके पैरों को रगड़ना सुनिश्चित करें क्योंकि महिलाओं के पैरों को रगड़ने से उनके शरीर के अन्य अंग उत्तेजित हो जाते हैं।

गर्लफ्रेंड को वश में करने के लिए अपनाएं ये आसान तरीका…

सेक्स करने से पहले पैरों को हिलाने का एक और कारण यह है कि मस्तिष्क का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करता है जब महिलाएं अपने पैरों को रगड़ती हैं, जो महिला साथी के साथ सेक्स करने की इच्छा भी पैदा करती है। यदि आप इस अभ्यास का प्रयास करते हैं, तो यह आपके प्यार को एक नयापन देगा और आपके विवाहित जीवन को भी भर देगा। आप वह सब कुछ कर सकते हैं जो उत्साह बढ़ाने में मदद करता है। इसके बाद देखें कि आप अपनी सेक्स लाइफ में कितने प्यार से रहते हैं।

loading…