ZOOM ऐप पर बाइबल की क्लास के दौरान चल पड़ी पोर्न वीडियो, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। वायरस से रोकथाम के लिए पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लॉकडाउन के कारण कई सारे ऑफिसियल काम और शिक्षा क्षेत्र से जुड़े कार्य ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने लगी है। इसी बीच कई शरारती तत्व की भी खबरें सामने आ रही है। नया मामला अमेरिका का है जहां पढ़ाई के दौरान पॉर्नोग्राफिक वीडियो चल पड़ी।

सेक्स करने के पहले इस तरीके से बढ़ाये प्यार की चिंगारी…

हर मर्द को अपनी पत्नी या प्रेमिका दोनों से छुपा लेनी चाहिए ये खास बाते, वर्ना आपका होगा कमजोर..

दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के सैन फ्रांसिस्को शहर में ऑनलाइन बाइबिल की पढ़ाई चल रही थी। इसी दौरान अचानक से पोर्न वीडियो चलने के कारण सैकड़ों लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। मामले से परेशान होकर बाइबल की क्लास कराने वाले चर्च ने वीडियो कॉलिंग ऐप के खिलाफ मुकदमा ठोक दिया। गौरतलब है कि अचानक से चल रही वीडियो में दिखाया जा रहा था कि बड़े लोग बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे। वीडियो के बाद बाइबल की क्लास खत्म कर दी गयी।

loading...

सामान रूप से संतुष्टी पाने के लिए रखे इन बातो का खासा ध्यान, पढ़े

मुकदमा ठोकने वाले चर्च का कहना है कि बाइबिल क्लास के दौरान काफी बुजुर्ग व धार्मिक लोग ऑनलाइन थे। मामले के बाद जूम कंपनी के प्रवक्ता ने सामने आकर कहा कि घटना बेहद ही दुखद है। उन्होंने बताया कि किसी हैकर ने उस क्लास को हैक वहां पोर्न वीडियो डाल दिया। हैकर की पहचान कर ली गई है और उसके जूम एक्सेस को ब्लॉक कर दिया गया है। साथ ही कानूनी कार्रवाई की अपील की गई है। बता दें, लॉकडाउन के बाद से ही लोग जूम के जरिए लोगों से संवाद कर रहे हैं।

जानिए क्या हैं स्लीप सेक्स के लक्षण व कैसे करें इलाज

loading…