चाइनीज ऐप के बैन से खुश हैंशूटर हिना सिद्धू, TikTok को लेकर कह डाली यह बात

नई दिल्ली: गाल्वन घाटी में चीन के साथ संघर्ष के बीच, भारत सरकार ने टिक्टोक सहित 59 चीनी अनुप्रयोगों पर प्रतिबंध लगा दिया है। सरकार के फैसले की सराहना करते हुए शूटर हीना सिद्धू ने वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगाए जाने पर खुशी जताई।

हिना ने ट्वीट में लिखा- ‘मैं बहुत खुश हूं कि टिकटोक पर प्रतिबंध लगा। तिकटोक से नफरत फैलाने और जानवरों को नुकसान पहुंचाने के वीडियो मेरे सामने आ रहे थे। टिकट के बिना इंटरनेट एक खुशहाल जगह होगी।

उन्होंने आगे लिखा- ‘अभी गया नहीं है। मुझे विश्वास है कि सरकार जल्द ही इस पर कुछ कदम उठाएगी। ज़िम्मेदारी ऐप बनाने वालों पर भी है, क्योंकि वे ऐसे वीडियो अपलोड करने की अनुमति देते हैं, यहां तक ​​कि वायरल भी होने देते हैं। वीडियो अपलोड करने के नियम बदलने तक, यह ऐप हमारे जीवन से बाहर रहना चाहिए।

मैं बहुत खुश हूं कि टिट्टॉक चला गया। नफरत भरे वीडियो और जानवरों के दुर्व्यवहार वाले वीडियो के साथ, जो मुझे टिक्टोक पर पोस्ट किए जाने के दौरान आ रहे हैं … मैं बहुत खुश हूं। इंटरनेट tiktok के बिना एक खुश जगह होगी !!!

– हीना सिद्धू (@ हीनासिधु १०) जून ३०, २०२०

फिलहाल भारत में Google Play Store और App Store से TicketLock ऐप को हटा दिया गया है। जिन लोगों के पास पहले से यह ऐप उनके मोबाइल में इंस्टॉल है, उन्हें ऐप खोलने पर अलर्ट मिल रहा है।

आपको बता दें कि सिद्धू दो बार के कॉमनवेल्थ गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने एशियाई खेलों में रजत पदक भी जीता है। उन्होंने विश्व कप में दो स्वर्ण पदक भी जीते हैं। हिना एयर पिस्टल इवेंट्स में हिस्सा लेती हैं।

loading…