Big News: महाराष्ट्र में 40 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन में थे तैनात

मालेगांव: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र में आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच मालेगांव में 40 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी पर तैनात थे सभी पुलिसकर्मी
ये सभी पुलिसकर्मी शहर के कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी पर तैनात थे। मालेगांव महाराष्ट्रा का नया हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। यहां पिछले 24 घंटे के अंदर 82 मामले सामने आ चुके हैं। अब यहां पर कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 258 पहुंच गई है।

जो दुनिया नहीं कर पाई वह भारत ने कर दिखाया, कोरोना को लेकर…

महाराष्ट्र का बारामती जिला हुआ कोरोना मुक्त
वहीं अब महाराष्ट्र का बारामती जिला कोरोना मुक्त हो चुका है। अब यहां पर एक भी संक्रमित मरीज नहीं बचे हैं। राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है।

हालांकि अकेले महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने 10 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। महाराष्ट्र में कुल 733 इलाके प्रतिबंधित क्षेत्र यानि Restricted Area घोषित किए गए हैं। पूरे राज्य में अब तक करीब डेढ़ लाख टेस्ट कराए जा चुके हैं।

सड़क पर बेवजह निकले लोगों की पुलिस ने उतारी आरती और दिया प्रसाद

धारावी में भी मिले कोरोना के 25 नए मामले
वहीं एशिया का सबसे बड़ा स्लम एरिया मुंबई के धारावी में भी कोरोना वायरस के 25 नए मामले सामने आए हैं। अब तक यहां पर 369 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। जबकि 18 लोगों की कोरोना के चलते जान जा चुकी है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में एक 20 दिन का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

KDMC के चिकित्सा अधिकारी डॉ राजू लवांगरे ने बताया कि कल्याण डोम्बिवली नगर निगम क्षेत्र में 20 दिन के बच्चे समेत करीब 6 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसी के साथ इस इलाके में कोरोना के मामलों की संख्या 162 पहुंच गई है। जबकि 3 लोगों की इस वायरस से जान जा चुकी है।

loading…