10 रुपए की जगह 5 का कुरकुरे लाया पति, तो पत्नी ने गुस्से में कर दिया ये कांड…

भोपाल. दस रुपए की जगह पांच का कुरकुरे लाना पति के लिए भारी पड़ गया. उसके बाद मामूली कहासुनी के बाद नवविवाहिता पत्नी ने गुस्से में अपनी जान दे दी. यह घटना भोपाल के छोला इलाके की बताई जा रही है. यहां कुरकुरे के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और पत्नी ने फांसी पर चटक कर अपनी जान दे दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पति से पत्नी ने 10 रुपए वाले कुरकुरे की डिमांड की थी. लेकिन पति 5 रुपए वाला कुरकुरे ला सका. घर वापस लौटने के बाद दोनों के बीच इस बात पर कहासुनी हुई. बीएससी में पढ़ाई करने वाली पत्नी ने उसके बाद आत्महत्या करने की धमकी भी दे डाली. लेकिन पति ने इस धमकी को मजाक में लिया और पास में रह रहे पिता के घर पर चला गया. लेकिन जब वो वापस लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी दिखी.

Big News: कोरोना के मरीज़ों का इलाज कर रहीं डॉक्टर ने की आत्महत्या

loading...

महिला ने किसी तरह का सुसाइट नोट नहीं छोड़ा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी मिली है कि हालही में इनकी शादी हुई थी. इसलिए इस मामले की जांच सीएसपी करेंगे.
थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि मृतका प्रियंका सोनी की शादी साल 2019 के जनवरी महीने में हुई थी. गुड़गांव की रहने वाली प्रियंका गुड़गांव में बीएससी की पढ़ाई भी कर रही थी. जबकि उसका पति रोहित बेस्ट प्राइज में जॉब करता है. इस बीच लॉकडाउन के कारण उसे घर पर ही रहना पड़ रहा था. इस बीच कहासुनी होने पर प्रियंका ने रविवार दोपहर करीब शाम चार बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
दोपहर तीन बजे प्रियंका ने अपने पति को कुरकुरे का पैकेट लाने के लिए कहा था. रोहित ने बताया कि दुकानें बंद रहने के कारण उसे एक किराने की दुकान खुली मिली. वहां से उसे 5 रुपए वाले कुरकुरे का पैकेट मिला. इसे देख प्रियंका नाराज थी. उसके बाद पत्नी ने उसे खुदकुशी करने की धमकी भी दी. लेकिन रोहित को ये बात पूरी तरह मजाक लगी. उसके बाद वो अपने पिता के घर चला गया. लेकिन वापस लौटने पर घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला. इस दौरान दरवाजा खटखटाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिलने के बाद खिड़की से महिला फांसी के फंदे पर लटकी दिखी. उसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ फांसी का फंदा काटा गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. रोहित का दावा है कि उसकी पत्नी परीक्षा रद्द होने के कारण तनाव में थी.

loading…