लॉकडाउन में कार रोकने को कहा तो पुलिसवाले को बोनट पर घसीटा ले गया युवक

पंजाब में पुलिस ने जांच के लिए एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन ड्राइवर गाड़ी भगा ले गया. साथ ही एक पुलिसकर्मी को भी गाड़ी के बोनट पर घसीट ले गया. घटना जालंधर की है. इसका वीडियो सामने आया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और गाड़ी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

लॉकडाउन के बाद मोदी सरकार की इस योजना से पाएं सस्ता मकान

50-60 मीटर दूर जाकर रोकी गाड़ी
लॉकडाउन में पुलिस गाड़ियों की जांच कर रही थी. 2 मई को सुबह 8 बजे के करीब मिल्क बार चौक पर पुलिस ने एक काली अर्टिगा गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन गाड़ी के ड्राइवर ने पुलिस की बात नहीं मानी. और स्पीड बढ़ा दी. एएसआई मुल्क राज ने कार को रोकने की कोशिश की. इसके चलते वे कार के बोनट पर चढ़ गए. लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी. करीब 50-60 मीटर दूर जाकर कार रोकी. इतनी दूर तक एएसआई गाड़ी के बोनट पर ही लटके रहे.
वीडियो में दिख रहा है कि कार रुकने के बाद दो पुलिसवालों ने आरोपी की पिटाई कर दी. आरोपी की पहचान अनमोल मेहमी के रूप में हुई है. वह 20 साल का है और कॉलेज में पढ़ता है. उसके पिता का नाम परमिंदर कुमार है. उनकी इलेक्ट्रिक अप्लाएंस की दुकान है. पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है.’

loading...

अभी-अभी : इस दिन आएगी जनधन खाते में 500 रुपए की दूसरी किस्त, यहां देखे

चालान से बचने को भगाई गाड़ी
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बेकरी का सामान लाने के लिए गाड़ी लेकर निकला था. लेकिन उसके पास कर्फ्यू पास नहीं था. ऐसे में पुलिस के रोकने पर उसने भागने की कोशिश की जिससे कि चालान से बचा जा सके. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने भी ट्वीट कर कहा कि इस तरह के मामलों में पंजाब पुलिस किसी को नहीं छोड़ेगी. सभी सावधान रहें. पंजाब में इस तरह की ये दूसरी घटना है . 12 अप्रैल को निहंगों के एक दल ने पुलिस पर हमला कर दिया था. हरजीत सिंह नाम के पुलिसकर्मी का हाथ काट दिया था. हालांकि इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया. वहीं हरजीत सिंह के हाथ ऑपरेशन के बाद फिर से जोड़ दिया गया. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

loading…