लॉकडाउन ताक पर रख दारोगा ने बनाया टिकटॉक वीडियो, हवा में लहराई AK-47, देखे वीडियो

वाराणसी:कोरोना के मामले में एक छोटी सी चूक भी बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है, लेकिन यह सीख यूपी की वाराणसी पुलिस अपने 9 साथियों के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद भी नहीं लेना चाह रही है.
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है और लोगों के बेवजह घर से निकलने पर रोक है. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस लॉकडाउन की गंभीरता से इत्तेफाक रखती नहीं दिख रही है. कुछ पुलिसकर्मी नियम कानून को ताक पर रखकर सरकारी हथियारों के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने में मशरूफ हैं.

ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है, जिसे रेड जोन की श्रेणी में शुमार किया जा चुका है. लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बीच सड़क पर दारोगा ड्यूटी के दौरान बगैर मास्क और ग्लव्ज के सरकारी एके-47 लहराते हुए टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं.

लॉकडाउन बढ़ाकर भी केंद्र सरकार ने दी बड़ी छूट, लेकिन कितनी तैयार राज्यों की सरकारें, देखे लिस्ट

हैरान कर देने वाली घटना वाराणसी के ग्रामीण इलाके के चौबेपुर थाने पर तैनात दारोगा हर्ष सिंह भदौरिया की है. जिन पर टिकटॉक बनाने का भूत इतना हावी रहता है कि वे मौके की नजाकत को दरकिनार करते हुए लॉकडाउन के दौरान ही अपने क्षेत्र में गश्त के बीच में एके-47 लेकर सिंघम गाने पर टिकटॉक वीडियो बनाने लगे.
इतना ही नहीं, हर्ष सिंह भदौरिया पर टिकटॉक फीवर इतना हावी है कि वह वीडियो में एके-47 के साथ मटकते हुए चहलकदमी भी करते दिख रहे हैं. वह एके-47 को हवा में लहराते देखे जा सकते हैं. एसएसपी ने प्रथम दृष्टया मामला सही पाते हुए जांच का आदेश भी दिया है. कोरोना जैसी महामारी में एक छोटी सी चूक भी कितनी बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है, इसकी सीख यूपी की वाराणसी पुलिस अपने 9 साथियों के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद भी नहीं लेना चाह रही है.

loading...

हिंदुओं ने राम नवमी घर में मनाई, आप भी रमजान मनाएंः CM योगी

दरअसल हर्ष भदौरिया पुराने टिकटॉक प्रेमी हैं. उन्होंने पहले भी अपने तमाम टिकटॉक वीडियो ड्यूटी के दौरान बनाए हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान तो उन्होंने इस बार हद ही कर दी.
दारोगा का गैर जिम्मेदाराना वीडियो वायरल होने पर एसएसपी की ओर से एसएसपी पीआर सेल के वाट्सएप नंबर से एक संदेश भी जारी कर दिया गया है, जिसमें लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में जानकारी मिली है. प्रथम दृष्टया उक्त वीडियो थाना चौबेपुर में तैनात उप निरीक्षक का बताया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने वीडियो के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं. अब टिकटॉक के दीवाने दारोगा पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.

हालांकि दारोगा हर्ष सिंह भदौरिया टिकटॉक वीडियो बनाने के अलावा काफी दिलेर भी हैं. उन्होंने कोतवाली थाने पर अपनी पोस्टिंग में इलाके में एक जर्जर मकान के गिरते रहने के दौरान रस्सी की मदद से अपने जान की बाजी लगाकर एक युवती की जान बचाई थी और इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. तभी से दारोगा हर्ष भदौरिया चर्चा में आ गए थे.

loading…