लॉकडाउन के बीच शानदार मौका: टीवी, फ्रिज, एसी पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ इसी हफ्ते तक

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी आप एक शानदार खरीदारी कर सकते हैं. इस समय शॉपिंग का एक फायदा ये है कि कंपनियां आपको काफी आकर्षक डिस्काउंट भी दे रही हैं. इसी कड़ी में अब सैमसंग ने भी ग्राहकों को डिस्काउंट देने का फैसला किया है.

17 मई तक कराएं प्री-बुकिंग
कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने अपने उत्पादों पर प्री-बुकिंग ऑफर (Pre-booking offers) लॉन्च किया है. हमारे सहयोगी ज़ीबिज़ डॉटकॉम के मुताबिक सैमसंग ने 17 मई तक टीवी और होम अप्लायंसेस पर ‘स्टे होम स्टे हैप्पी’ प्री-बुक ऑफर देने का ऐलान किया है.

 कोरोना पर बुरी खबर, लाॅकडाउन के बीच काम पर लौटे हजारों लोग हुए पाजिटिव

इन उत्पादों पर है डिस्काउंट
कंपनी टीवी, फ्रीज, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन या माइक्रोवेव ओवन जैसे सामान ऑनलाइन प्री-बुकिंग करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दे रही है.

loading...
electronic-items

पाकिस्तान से राजस्थान में आए किसानों के दुश्मन टिड्डे, बर्बाद कर दी सैकड़ों बीघा फसल

अच्छा डिस्काउंट भी दे रही कंपनी
सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड (HDFC Debit & Credit Card) के साथ पेमेंट करने पर 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, सैमसंग शॉप पर उपलब्ध इस प्री-बुक ऑफर के जरिये ऑर्डर ‘ऑनलाइन’ मिलेंगे और डिलीवरी नजदीकी कंपनी के अधिकृत रिटेलर की तरफ से की जाएगी.

देश में कोरोना केस बढ़कर 74 हज़ार के पार, 24 घंटे में सामने आए 3525 नए मामले, देखे लिस्ट

कैशबैक और नो कॉस्ट EMI
सैमसंग इन सामान की प्री-बुकिंग पर 15 परसेंट छूट तो दे रही है, साथ ही एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के कार्ड से बुकिंग करने पर कुछ सामान पर 5 परसेंट अलग से कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक से करार किया है. इतना ही नहीं इन सभी सामानों को खरीदने के लिए नो कॉस्ट EMI की सर्विस भी दी जा रही है.

loading…