युवक ने अपनी पत्नी व बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

जयपुर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की वारदात आज हर किसी के दिल व दिमाग में दहशत व कोहराम की स्थिति पैदा कर रही है, जंहा हर दिन कोई न कोई ऐसी समाचार सामने आ ही जाती है जिसके कारण लोगों में भय का माहौल बढ़ता ही चला जा रहा है। हर दिन कही न कही से किसी के मृत्यु की समाचार तो कभी किसी की आत्महत्या की वारदात लोगों को पूरी तरह से हिला देती है, वहीं बीकानेर जिले के बिलनियासर गांव में एक आदमी ने अपनी पत्नी व 11 वर्ष के बेटे की कथित तौर पर पीट-पीटकर मर्डर कर दी व इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के बिलनियासर गांव के उपस्वास्थ्य केन्द्र परिसर की है।

लॉकडाउन के चलते पोर्न फिल्में देखने के मामले में भारत बना नम्बर 1 देश

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जसरासर पुलिस थाना प्रभारी उदयपाल सिंह ने बताया कि सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थी। वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ यहां सरकारी मकान में रहती थी। उसका पति सुरेश झुंझुनूं से करीब दो माह पहले ही यहां आया था।

यूपी के इन 3 जिलो की स्थिति पर CM योगी बहुत गंभीर.. बढेगी सख्ती… विशेष अफसर तैनात

जंहा इस बात को लेकर उन्होंने कहा, ‘प्राथमिक जाँच के अनुसार शुक्रवार रात को पति-पत्नी के बीच कहा-सुनी हो गई। पति ने संभवत: गुस्से में आकर पत्नी व बेटे की कथित तौर पर पीट-पीट कर मर्डर कर दी। उसने बाद में फांसी के फंदे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। ‘ उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है व मुद्दे की जाँच की जा रही है।

loading…