मुस्लिमों से सब्जी न खरीदें’ वायरल वीडियो पर BJP विधायक का बडा बयान -हमने कोई गलत बात…

लखनऊ: मुस्लिम समाज से सब्जी न लेने की अपील करने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेश तिवारी ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई दी है. हालांकि, उनकी सफाई से लगता है कि बीजेपी विधायक को अपनी गलती का एहसास नहीं है, बल्कि उन्होंने कहा कि ओवैसी हिंदुओं के बारे में अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है.

अपनी सफाई में बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि मैं 17-18 अप्रैल को नगरपालिका गया था. वहां 10-12 लोग थे. वह शिकायत करने लगे कि मुस्लिम लोग सब्जी में थूक लगाकर बेच रहे हैं. इसके बाद मैंने कहा कि हम उनसे सब्जी नही खरीदेंगे. हो सकता है कि इससे ही कोरोना से बचा जा सकता है.

बडी खबर: UP में स्कूल फीस को लेकर खुशखबरी, जानकर झूम उठेंगे

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा, ‘मेरे वीडियो को वायरल करके लोग बवाल बड़ा बना रहे हैं. बताइए हमने कोई गलत बात कही. ओवैसी हिंदुओ को इतना अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है. यदि विधायक अपने जनता को बोल दिया तो इतना बड़ा बवाल क्यों?’

loading...

इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए.

कोरोना काल में सियासी संकट, CM उद्धव ठाकरे की कुर्सी खतरे में

देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी विधायक कुछ लोगों से कह रहे हैं, ‘एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा.’

बीजेपी विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है. गौरतलब है कि दिल्ली में एक शख्स ने मुस्लिम सब्जी वाले की पिटाई की थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

loading…