महिला ने प्रेमी संग मिल पति को उतारा मृत्यु के घाट

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की आड़ में एक पत्नी ने मानवता को शर्मसार करने वाला कदम उठाया है. दरअसल, अशोक विहार में रहने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला घोंटकर मर्डर कर दी. हैरानी वाली बात ये है कि उस महिला ने पति की मृत्यु की वजह कोरोना बताई, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला के झूठ का खुलासा हो गया.

ताजा खबर: नदी के जल स्तर को लेकर पाकिस्तान का नया ड्रामा, भारत ने बताया बेबुनियाद

जानकारी के मुताबिक, मृतक अशोक नगर में दुकानदार था. यह घटना 1-2 मई की रात जेलरवाला बाग इलाके की है. आरोपी महिला ने अपने पति की मृत्यु के बाद आसपास के लोगों से मृत्यु का कारण कोरोना बताया. पड़ोसियों को कुछ अटपटा लगा तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी. इसके बाद पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर मृत शरीर को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम में पता चला कि मृत्यु का कारण गला घोंटने से सांस रुकना है, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को मर्डर के आरोप में अरैस्ट कर लिया.

loading...

लॉकडाउन में बाल कटवाने जा रहे है तो हो जाओ सावधान, नाई निकल रहे कोरोना संक्रमित

पुलिस की पूछताछ के सामने महिला ज्यादा देर टिक न सकी व उसने अपना सारा अपराध कबूल लिया. उसने बताया कि उसके पति कक उसके व प्रेमी के गैरकानूनी संबंध का पता चल गया था. इसके बाद दोनों के बीच बहुत ज्यादा लड़ाइयां होने लगी थी. इससे तंग आकर दोनों ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. दोनों ने कंबल से गला घोंटकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस खुलासे के बाद दोनों के विरूद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज कर लिया है.

loading…