बड़ी खबर: मुंबई में गिरी इमारत: कई लोग मलबे में दबे, रेस्क्यू जारी

building-collapses-in-mumbais

मुंबई: कोरोना संकट के बीच हादसों का सिलसिला भी जारी है। पहले औरंगाबाद हादसा और अब मुंबई में चॉल गिरने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि चॉल के मलबे के नीचे 5 से 6 लोग दबे हुए हैं। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग कर्मी मौके पर पहुँच कर राहत बचावकार्य में जुट गए।

चिंताजनक: भारत में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, मृत्यु दर में हो रहा तेजी से इजाफा

महाराष्ट्र के मुंबई में चॉल के जमींदोज होने की खबर है। मामला, कांदीवली क्षेत्र के सबरिया मस्जिद के पास का है। यहां दो मंजिला इमारत गिर गयी। जब ये हादसा हुआ तो इमारत में कई लोग सो रहे थे। ऐसे में इनके मलबे में लोगों के दबे होने की खबर के बाद अफरा तफरी मच गयी। आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस व् मुंबई आपदा प्रबंधन विभाग के कंट्रोल रूम को सुबह 6.10 बजे घटना की सूचना दी।

ये हैं बिस्तर पर महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके…

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। तीन लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालाँकि अभी भी 5 से 6 लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की बात सामने आ रही है। दबे लोगों में महिलाओं के शामिल होने की जानकारी है।

रात्रि के इस पहर में ना बनाये शारारिक संबंध…जान ले वरना

एनडीआरएफ की टीम कटर से मलबे को हटाने में जुटी हुई है। पुलिस भी जांच में लगी है कि ये हादसा कैसे हुआ, हालंकि अब तक इसकी वजह पता नहीं चल सकी है।

loading…