पूर्व प्रेमिका ने नवाजुददीन पर लगाया था ये आरोप, जानकर होंगे दंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ इस वक्त चर्चा में है। लॉकडाउन के बीच नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। जिसके बाद एक्टर की पर्सनल लाइफ खबरों में आ गई है। इन सबके बीच अब नवाज़ की बीती जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से भी फिर से चर्चा में आ रहे हैं। उनमें से एक किस्सा है नवाज की एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह का।

कुछ साल पहले निहारिका सिंह ने ये खुलासा किया था कि जब नवाज़ और वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब वो शादीशुदा थे और ये बात उन्होंने निहारिका से छुपाई थी। इतना ही नहीं निहारिका ने नवाज़ पर मीटू अभियान के तहत जबरदस्ती करने का आरोप भी लगाया था। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में निहारिका कहा था, ‘कुछ वक्त डेट करने के बाद मुझे ये पता चला था कि वो शादीशुदा है, और उनकी पत्नी गांव में रहती थीं। वो कौन था मैं ये समझ ही नहीं पा रही थी, क्योंकि वो मेरी किसी भी बात का सीधा जवाब नहीं देता था’।

loading...

Metooअभियान के तहत निहारिका ने आरोप लगाया था कि, ‘एक दिन उन्होंने नवाजुद्दीन को सुबह के नाश्ते के लिए अपने घर पर इन्वाइट किया। जब नवाज़, निहारिका के घर पहुंचे तो उन्होंने एक्ट्रेस को कस कर पकड़ लिया। निहारिका ने नवाज़ को दूर धक्का देने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने निहारिका को नहीं छोड़ा।थ थोड़ी देर बाद निहारिका ने हार मान ली। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मुझे नहीं पता था कि इस रिश्ते को लेकर क्या करना है’। आपको बता दें कि नवाज़ पत्नी आलिया ने उन्हें व्हॉट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है। इसी के साथ उन्होंने एक्टर पर कुछ आरोप भी लगाए हैं।

loading…