पिता ने लॉकडाउन में बाहर निकलने पर डांटा तो युवक ने पूरे परिवार को जिंदा जला दिया

लाहौर. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिस पर अपने माता पिता समेत पारिवार के पांच सदस्यों को जिंदा जलाने का आरोप है. पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि युवक लॉकडाउन में घर से बाहर घूम रहा था और पिता ने इसके लिए उसे डांट दिया था. पुलिस के मुताबिक परिवार में पहले भी कई बातों पर कलह रहती थी.

कोरोना ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर, इमरान सरकार ने माना हम बर्बाद हो चुके हैं

पंजाब पुलिस के सीनियर ऑफिसर कैप्टन (सेवानिवृत्त) एम फिरोज ने बताया कि बेटे और पिता की अक्सर लड़ाई होती थी. ये परिवार पंजाब शहर से 100 किलोमीटर दूर दस्का शहर का रहने वाले है. पुलिस ने बताया कि पिछले महीने मोहम्मद अशरफ के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी जिसमें अशरफ, उनकी पत्नी यास्मीन और उनके तीन बच्चे सोबिया, फौजिया और हैदर की मौत हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक एक ही दिन पहले अशरफ और उनके बड़े बेटे हमजा में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पड़ोसियों के मुताबिक हमजा लॉकडाउन के बावजूद भी लगातार बाहर घूम रहा था और अशरफ इससे नाराज़ थे.

अभी-अभी: भारत को अकड़ दिखाने के चक्कर में बुरी तरह फंसा पाकिस्तान! अब इमरान दे रहे सफाई

बड़ा बेटा घर पर मौजूद नहीं होने पर हुआ शक
एम फिरोज ने बताया कि घटना के वक्त अशरफ का बड़ा बेटा अली हमजा मौजूद नहीं था. उन्होंने बताया कि बाद में सिर्फ पूछताछ के लिए हमने हमजा को हिरासत में लिया और उसने स्वीकार किया कि उसने ही अपने परिवार को आग के हवाले कर दिया था. हमजा ने बताया कि काम नहीं करने और खराब संगत के कारण उसके पिता हमेशा उसे डांटते थे. उसने बताया, ‘जब मेरे माता पिता और भाई बहन सो रहे थे तब मैंने मकान में आग लगा दी और फरार हो गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

loading…