क्वारनटीन सेंटर में सांप के काटाने से लड़के की दर्दनाक मौत, मचा हडकंप

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर जब अपने गांव वापस लौटे तो वह खुद ही क्वारनटीन हो गए. गांव के जिस स्कूल में वह क्वारनटीन हुए, उसमें एक 16 साल के लड़के को सांप ने काट लिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हैरान कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की है.

लॉकडाउन में एक ओर भीषण हादसे में 24 मजदूरो की दर्दनाक मौत, देखें तस्वीरें

लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के कैथल से आए लोग घरवालों के सलाह पर गांव के ही स्कूल में खुद क्वारनटीन हुए, जहां गुरुवार रात में एक 16 साल के किशोर को सांप ने काट लिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

गोंडा के वजीरगंज ब्लॉक के इमलिया गांव में एक सरकारी जूनियर हाई स्कूल है, जहां गुरुवार को हरियाणा के कैथल से आये लोग अपने गांव में घरवालों की सलाह पर खुद ही क्वारनटीन हो गए जहां रात में एक 16 साल के किशोर महेंद्र कुमार को जहरीले सांप ने काट लिया. सांप के काटते ही वहां हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने सांप को तुरंत मार दिया.

12 हजार व्यापारियों की हुई स्क्रीनिंग, 700 निकले कोरोना पाॅजिटिव, मचा हडकंप

परिजनों ने बताया कि रात को करीब 12 बजे सांप ने लड़के को काट लिया. सांप ने लड़के की उंगली को पकड़ रखा था. वहीं लड़के ने भी सांप को पकड़ रखा था. उसके बाद एम्बुलेंस को फोन किया गया. वह जब नहीं आई तो खुद ही मोटरसाइकिल से घायल किशोर को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई.

: बढ़ी टेंशन .. मोबाइल से फैल सकता है कोरोना, क्लिक कर पढें पूरी खबर

अपर जिला अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मंगाई जा रही है. रिपोर्ट के आधार पर जो आपदा में प्रावधान राशि है, वह उनके परिजनों को दी जाएगी.

loading…