कोरोना संकट के बीच बार-बार दिख रहे हैं एलियन, आखिर वजह क्या है.. ..

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना संकट फैला हुआ है. लेकिन इस तबाही के बीच अमेरिका में आश्चर्यजनक रुप से कई बार परग्रही प्राणियों के दिखाई देने की घटनाएं सामने आई हैं. क्या इनका कोरोना संकट(Coronavirus) से कोई नाता है? या फिर सोची समझी साजिश के तहत इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है?
अमेरिका के टेक्सास शहर में त्रिकोण के आकार में तीन रहस्यमय रोशनियां दिखाई दीं. ये तीनों रोशनियां आसमान में एक खास अंदाज में साथ साथ मूव कर रही थीं. ये रोशनियां धीरे धीरे एक निश्चित गति से धीरे धीरे आगे बढ़ रही हैं. फिर अगल बगल मूव कर रही हैं. इसके बाद गायब हो जाती हैं.

कोरोना वायरस : दुनियाभर में संक्रमितों की संख्या हुई 37 लाख के पार, अब तक इतने लोगो की मौत

loading...

बताया जा रहा है ये घटना अमेरिका में टेक्सास सूबे के टॉमबॉल शहर में रिकॉर्ड की गई. इसे वहां के अखबार डेली स्टार ने रिपोर्ट भी किया था. अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक टेक्सास शहर में एलियन शिप(Alien Ship) देखे जाने की ये चौथी घटना है.

एलियन शिप(Aliens) देखे जाने की इस घटना का वीडियो टॉमबॉल शहर की एक महिला ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर डाला. उस महिला का दावा है कि उसके अलावा 15 और लोग इस रहस्यमय घटना के साक्षी बने.

अभी अभीः बड़े-बुढो को छोड़ अब बच्चो के बीच तेज़ी से फैल रहा कोरोना वायरस, हो जाए सावधान

वीडियो की रिकॉर्डिंग के समय उस महिला की आश्चर्य से भरी चीख भी सुनाई देती है. जो कि बोल रही है कि ओ माई गॉड.. ये क्या है? उन्होंने रिकॉर्ड करने के बाद 21 अप्रैल को ये वीडियो यूट्यूब पर डाला. जिसके बाद ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया. ये रहस्यमय वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-

loading…