अभी-अभी: जेल से आयी आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा को लेकर बुरी खबर

Azam Khan

रामपुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला जेल में बंद सपा सांसद आजम खान की पत्नी और रामपुर से विधायक तजीन फातिमा जेल बने बाथरूम में गिर गईं। हादसे में उनके हाथ में चोट आ गई है। उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर हुआ है। इस वजह से उनके प्लास्टर बांधा गया है। जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उनका उपचार कराया गया है अब वह सामान्य हैं।

ये भी पढें: कल से चलेंगी ट्रेनें, कैसे मिलेगा टिकट, क्या होगा किराया, यहाँ मिलेगे सभी जवाब

जेल के बाथरूम में गिरीं आजम खान की पत्नी
बता दें, रामपुर के सपा सांसद आजम खान और उनकी पत्नी सीतापुर जेल में बंद हैं। शुक्रवार को बाथरूम में फिसल जाने के कारण फातिमा के दाहिने हाथ में चोट लग गई थी। पहले जिला जेल के अस्पताल में ही उनका प्राथमिक उपचार किया गया, बाद में दर्द बढ़ने पर उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका एक्सरे हुआ। एक्सरे में हाथ में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई। इसके बाद उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाकर उन्हें वापस जिला जेल भेज दिया गया।

ये भी पढें: लॉकडाउन के चलते सरकार का बड़ा ऐलान, घर बैठे सबको मिलेगे 5000-5000 हजार

फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल में बंद हैं आजम और उनका परिवार
बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्ला आजम के साथ उनके पिता आजम खान और मां तजीन फातिमा को भी मुकदमे में नामजद किया था। आरोप लगाया गया कि इन दोनों ने जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए झूठे शपथ पत्र लगाए थे। कोर्ट ने इस मामले में पहले भी आजम खान के खिलाफ कुर्की के नोटिस जारी किए थे। इस मामले में आजम खान, पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में बंद हैं।

loading…