पुरुष के निजी अंग की लम्बाई बढ़ाने में मदद करते हैं यह फल

आज के समय में लोग अपने निजी अंगों को आकर्षक दिखाने की चाहते में क्या कुछ नहीं करते हैं. ऐसे में पुरुषों में अक्सर देखा जाता है कि वह अपने निजी अंग को बढ़ाते और मोटा करने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं पुरुष के निजी अंग को मोटा और बढ़ाने के फल बताने जा रहे हैं जिसके सेवन से लाभ होगा.

निजी अंग को मोटा और बढ़ाने के घरेलू उपाय-

प्याज – जी दरअसल कई तरह के शोधों में पाया गया है कि प्याज में पुरुष के निजी अंग को लंबा करने के लिए सभी तत्व मौजूद होते हैं. जी दरअसल प्याज में मौजूद तत्व खून को जमने से रोकते हैं. इसी के साथ ही यह हृदय से बहने वाले खून के प्रवाह क सुचारू कर देते हैं. जिससे पुरुष के निजी अंग के साइज में बढ़ोतरी होने लगती है.

इन समय में भूलकर भी न करे मेकअप, पड़ सकता है भारी…

सैल्मन मछली – पुरुष के निजी अंग को बढ़ाने के लिए सैल्मन मछली काम देती है क्योंकि इसमें ओमेग 3 व अन्य पोषक तत्व पाए जाते हैं, जो पुरुष के निजी अंग को लंबा करने का काम करते हैं.

केला – पुरुष के निजी अंग को मोटा और लम्बा करने के लिए केला जरुरी है इसका सेवन करना चाहिए. जी दरअसल दिल और रक्त कोशिकाओं के लिए केला एक उपयोगी खाद्य पदार्थ माना जाता है और इसी के साथ ही यह पुरुष के निजी अंग के आकार को भी बड़ा कर देता है.

तरबूज – पुरुष के निजी अंग को बढ़ाने के लिए तरबूज का सेवन किया जाना चाहिए. इससे पुरुष के निजी अंग में उत्तेजना आती है. जी दरअसल तरबूज में अमीनो एसिड पाया जाता है जो नसों के फैलाव को बनाए रखता है.

लड़को को 30 की उम्र के बाद रखना चाहिए इन बातो का विशेष ध्यान

गोखरू – गोखरू एक स्वदेशी औषधी है और यह गर्म क्षेत्रों में पाई जाती है. वहीं कहा जाता है गोखरू टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाता है और टेस्टोस्टेरोन पुरुष की यौन शक्ति, पुरुष के निजी अंग के आकार व उसकी कठोरता को बढ़ाने वाले हार्मोन होते हैं.

गिंको बाइलोबा – गिंको बाइलोबा पुरुष के निजी अंग में रक्त के संचार में बढ़ोतरी करती है. इसी के साथ पुरुष के निजी अंग को लंबा करने की दवा के रूप में इसका इस्तेमाल किया जाता है.

loading…